*अस्पताल गेट पर तड़प रहा मरीज नही मिला सहारा पत्रकार का कैमरा चमका तब जागे जिम्मेदार।*

*अस्पताल गेट पर तड़प रहा मरीज नही मिला सहारा पत्रकार का कैमरा चमका तब जागे जिम्मेदार।*

 

डॉ0कल्पराम त्रिपाठी ब्यूरोचीफ गोण्डा

 

गोण्डा

तरबगंज सीएचसी पर एक मरीज दवाई कराने जारहा था की अचानक चक्कर आने से गेट पर गिरकर तड़पने लगा लेकिन सीएचसी के जिम्मेदार के कानो में जूँ तक नही रेंगी और लोग आते जाते देखते रहे।

बताते चले की आज गोण्डा जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तरबगंज पर एक मरीज दवा कराने जारहा था की अचानक चक्कर आगया और सीएचसी गेट पर गिरकर तड़पने लगा जो काफी देर तक तड़पता रहा लेकिन सीएचसी के जिम्मेदार पर जूँ तक नही रेंगी और गेट से लोग आते जाते रहे किसी ने भी सहारा देने की कोसिस नही की जब मीडिया टीम के लोग पहुँचे और बीडीओ ग्राफी करने लगे तब जाकर सीएचसी के लोग जागे तबतक मरीज के घरवाले भी पहुँच गये थे और मरीज को लेजाकर अस्पताल में भर्ती कराया।

अब सवाल ये उठरहा है की धरती के भगवान कहे जाने वाले डाक्टर के आँखो से पानी मर चुका है उनके सामने ही मरीज तड़परहा है और कोई भी जिम्मेदार डाक्टर देखने को राजी नही है आखिर यैसा क्यो है सरकार द्वारा मरीज की सुविधाओं के लिए करोड़ो रूपये खर्च किया जारहा है लेकिन जिम्मेदार सरकार की मनसा पर पानी फेर रहे है और मरीज तड़प तड़पकर जिन्दगी और मौत के बीच झूलरहा है वोभी अस्पताल के मेन गेटपर।

 

वही पत्रकारों के बीडीओ बनाने पर झल्लाये सीएचसी अधीक्षक धीरज तिवारी ने धमकी भरे अंदाज में पूछताछ की और कहा की अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है सब जानकारी है हमे।

अधीक्षक साहब को पत्रकार का कैमरा दिखाई देगया सीसीटीवी में लेकिन मेनगेट पर जिन्दगी और मौत के बीच तड़परहा मरीज नही दिखाई दिया।

Related posts

Leave a Comment