मंत्री ने माना चुनौतीपूर्ण सीट, अखिलेश को लेकर दिया बड़ा बयान, इस रणनीति के तहत खिलेगा कमल

मंत्री ने माना चुनौतीपूर्ण सीट, अखिलेश को लेकर दिया बड़ा बयान, इस रणनीति के तहत खिलेगा कमल

निकाय चुनाव को किसी तरह से फतह करने के लिए बीजेपी ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है। मंत्री ने खुद प्रचार की कमान संभाल लिया है। चुनाव प्रचार के तीसरे दिन रैली के माध्यम से बीजेपी ने अपनी ताकत का एहसास कराया है। उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया।

निकाय चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में पहुंचे श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने शहर में कार्यकर्ताओं की फौज के साथ चुनाव प्रचार किया।

गोंडा कि खास खबर, गोंडा में निकाय चुनाव को लेकर प्रदेश सरकार के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने पार्टी के प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन में बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि निकाय चुनाव में उन्हें जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। डबल इंजन की सरकार में गोंडा का डिब्बा जुड़ जाएगा तो बेहतर विकास होगा। गोंडा नगर पालिका सीट काफी चुनौतीपूर्ण है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि इस बात को हमारे कार्यकर्ता और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी स्वीकार कर रहे हैं। फिर भी हम किसी भी परिस्थिति में कमल खिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। उस पर हम काम कर रहे है।

सड़क पर खुलेआम हत्याएं हो रही हैं। विपक्ष के इस आरोप पर कहा कि विपक्ष का काम सिर्फ अनर्गल आरोप लगाना। उन्होंने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया से बाहर आए। जमीन और धरातल पर उतरे। जनता की भावना समझे और उसका आदर करें।
।संवाददाता ऋषभ मिश्रा ।

Related posts

Leave a Comment