लोकेशन – गोंडा

लोकेशन – गोंडा
स्लग – दो सगी बहनों की संदिग्ध मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

_______________________________________
गों कि खास खभर‌ ,गोंडा में एक गरीब परिवार के दो सगी बहनों का छप्पर के नीचे शव मिला है। घटना के कारणों का भी पता नहीं चल सका है। पुलिस भी हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गई है। वहीं पुलिस अब इस घटना के हर पहलू के आधार पर तफ्तीश कर रही है। गोण्डा के छपिया के बासुदेवपुर स्थित गांव में दो सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर के नीचे शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया है। सूचना पर पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। एसपी आकाश तोमर घटनास्थल पर पहुंच मौके का मुआयना कर घटना से संबंधित साक्ष्यों व पहलुओं की जानकारी लेते दिखे। वहीं पुलिस की फोरेंसिक टीम व पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच कर रही है।

विओ – जिले के छपिया थाना कि गांव बासुदेवपुर में एक साथ दो सगी बहनों की संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर के नीचे शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। सूचना पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड पुलिस की फील्ड यूनिट छपिया थाना सहित कई पुलिस की टीमें मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही हैं। जिस छप्पर के नीचे दो सगी बहनों का शव मिला है। वह चारों तरफ से खुला है। पूरा परिवार छप्पर के नीचे किसी तरह से गुजर-बसर कर रहा था। पुलिस अभी हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी हुई है। एक साथ दो सगी बहनों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है। हर कोई इस घटना को लेकर आश्चर्य में पड़ गया है।

एसपी बोले- साइंटिफिक तरीके से हो रही जांच

विओ – पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि छपिया थाना के गांव बासुदेवपुर में छप्पर के नीचे दो सगी बहनों शव मिला है। इनमें एक की उम्र 18 साल और दूसरे की 17 साल होगी। उन्होंने कहा कि पूरी घटना की साइंटिफिक तरीके से जांच पड़ताल की जाएगी।
संवाददाता ऋषभ मिश्रा

Related posts

Leave a Comment