अपहरण की सूचना पर चौकी प्रभारी नियावा ने बालक को सकुशल बरामद कर उसके परिजनो को किया सुपुर्द हो रही प्रसंशा

अपहरण की सूचना पर चौकी प्रभारी नियावा ने बालक को सकुशल बरामद कर उसके परिजनो को किया सुपुर्द हो रही प्रसंशा

रंजीत तिवारी

गोंडा पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत अभियान चलाकर अपहरण/गुमशुदा बच्चों की शीघ्र बरामदगी करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को दिए थे ।
वहीं उक्त क्रम में दिनाकं 04.03.2023 को थाना उमरीबेगमगज क्षेत्र के अन्तर्गत राहुल यादव निवासी गोपालपुर थाना उमरीबेगमगंज जनपद गोण्डा ने थाना उमरीबेगमगंज पुलिस को सूचना दिया कि मेरे लड़के का अपहरण कर लिया गया है। उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी नियावा ने घटना का संज्ञान लेते हुए रामसिंह के कब्जे से मात्र 1 घण्टे के अन्दर बच्चे को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया। अपनो से मिलकर बच्चे व परिजनों के चेहरे पर मुस्कान लौटी तथा परिजनो ने गोण्डा पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। उक्त सराहनीय कार्य की आमजनमानस में भी काफी सराहना की जा रही है।
घटना इस प्रकार है कि रामसिंह पुत्र स्व0 इन्द्रबहादुर सिंह निवासी नया घाट अयोध्या नशे की हालत में राहुल सिंह को परास पट्टी मझवार में मूनेशरी देवी के स्थान पर मिला था राहुल यादव ने रामसिंह को अपने घर ले गया तथा अपने घर पर ही सुलाया। सुबह हुआ तब रामसिंह ने राहुल से पूछकर उसके लड़के को टाँफी दिलाने के लिए गया था लेट होने पर राहुल यादव ने पुलिस को अपहरण की सूचना दे दिया था।

Related posts

Leave a Comment