रावर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत दर्जनों कबाड़ियों का बोल बाला आये दिन हो रही है चोरियां,जिमेदार हाथ पर हाथ रखे बैठे*

*रावर्ट्सगंज कोतवाली अंतर्गत दर्जनों कबाड़ियों का बोल बाला आये दिन हो रही है चोरियां,जिमेदार हाथ पर हाथ रखे बैठे*
जयप्रकाश वर्मा
सोनभद्र।
क्षेत्रों में दबंग कबाड़ चोरों का आतंक आये दिन हो चुका है माल बरामद।आये दिन हो रही है चोरियांरावर्ट्सगंज के आस पास गली गुच्चे कबाड़ चोर के यहां बिक रहा है चोरी का सामान प्रसासन पर उठ रही है ऊगली कबाड़ चोरों के आतंक आस पास के लोगों का जीना हराम, क्षेत्रों से बाइक चोरी हो या दुकान की चोरी घटनाओ को दिया जा रहा है अंजाम दूसरी तरफ अधिकांश मामलों में ऐसी घटनाओं के बाद जिम्मेदार पुलिस प्रसासन बचते नजर आती है लेकिन इसका खामियाजा जिसकी चोरी होती है और जो आस पास रहता है। क्षेत्र में कबाड़ चोरों के हौसले बुलंद है। दूसरी तरफ बार-बार इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है जिससे लोगो मे दहशत है, क्योंकि कबाड़ चोरी करने वालो का तादात बढ़ता जा रहा है पहले नगर में तीन कबाड़ी की दुकान थी आज लगभग एक दर्जन दुकाने हो गयी है।जिसमे नगर में हुई चोरी का आज तक नही हुआ खुलासा।

केस नम्बर ,वीरेश्वर मंदिर का ॐ चोरी,कोतवाली के सामने दो दो बार दुकान से चोरी,साईं मंदिर की गली से पल्सर बाइक चोरी,सवेरा होटल के पास शुक्ला जी का बाइक चोरी,नगर में ज्वेलर्स के दुकान में चोरी,इमरती कालोनी में चौबे जी के यहां,आईसीएआई बैंक के पास एक नेता के मकान में कबाड़ की दुकान कितना सबूत दिया जाय लेकिन पुलिस आज तक नही कर पाई खुलासा।
कोतवाली अंतर्गत कबाड़ की दुकान।राजन कबाड़ी-वी बाजार,संदीप कबाड़ी चंडी होटल,बड़क कबाड़ी चंडी होटल,भोला कबाड़ी ईद गाह,वकील कबाड़ी यूको बैंक के पास,गुड्डू कबाड़ी महिला थाना के पास, दिनेश कबाड़ी धर्मशाला के पास,ठाकुर प्रसाद कबाड़ी सहारा हॉस्पिटल बभनोली गली में इतने चल रही है दुकाने इनके संरक्षण में लोगो का सिस्टम बधा हुआ है इसी कारण से इन क़ाबडियो का नही होता है कुछ।

वही इस सम्बंध में “सीओ सिटी राहुल पाण्डेय से सेल फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया कि कबाड़ियों पर टीम लगी हुई है जल्द से जल्द कार्यवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment