पुआल लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर युवक की हुई मौत मौत के बाद परिवार सहित पूरे गांव में मचा कोहराम, मौके पर जुटे ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा।

पुआल लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर युवक की हुई मौत
मौत के बाद परिवार सहित पूरे गांव में मचा कोहराम, मौके पर जुटे ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा।

कर्नलगंज, गोण्डा । शनिवार की देर शाम जानवरों के लिए पुआल लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर परिजनों के साथ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। वहीं सूचना पर भारी संख्या में पहुंची पुलिस के समझाने पर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र की है।जहाँ कर्नलगंज-परसपुर मार्ग स्थित बाबागंज चौराहे पर शनिवार की शाम को दुर्घटना उस वक्त हुई, जब सड़क पर पैदल जा रहे गोनई पुरवा निवासी सहदेव का 18 वर्षीय पुत्र अनुज पुआल लदी एक अनियन्त्रित ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर मरणासन्न हो गया और अस्पताल पहुंचते पहुंचते उसकी मौत हो गई। सड़क दुर्घटना में हुई अनुज की मौत के बाद परिवार सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया। दुर्घटना की खबर से आसपास के काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और कार्यवाही की मांग करने लगे। यहाँ घंटो चले हंगामे की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह द्वारा आक्रोशित ग्रामीणों को किसी तरह समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजवाया गया। बताते चलें कि इसे जिम्मेदार विभागीय अधिकारियों व पुलिस प्रशासन की बेलगाम कार्यशैली कहें या इस तरह सड़क पर भर्राटा भर रहे बेकाबू वाहन चालकों की निर्भीकता। जिससे सड़क हादसों में अक्सर किसी न किसी की जिदंगी चली जाती है और प्रायः देखा जाता है कि दुर्घटना को अंजाम देकर वाहन चालक फरार हो जाता है। ऐसे में वाहन चालकों पर पुलिस को कठोरतम कार्यवाही और नियमित सघन चेकिंग करनी चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लग सके ।

Related posts

Leave a Comment