दौसा आम आदमी पार्टी

दौसा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा आज दिनांक 31 जुलाई 2022को केंद्र सरकार ने जो आटा, दाल, चावल, दूध, दही, छाछ आदि सामग्री पर जीएसटी लागू करने के विरोध में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के जीएसटी लगाने के विरोध में शौक सभा का आयोजन किया गया।

 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता निर्मल वर्मा ने बताया कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जो आम आदमी के उपयोग में आने वाली खाद्य सामग्री पर जीएसटी लगाकर बहुत ही गलत किया है आम आदमी पहले ही मोदी सरकार के 8 साल के कार्यकाल में इतनी महंगाई बढ़ गई है की आम जनता उससे परेशान हैं और ऊपर से सरकार ने जीएसटी से तो आम आदमी की कमर तोड़ देगी।

 

केन्द्र सरकार ने आग में घी डालने का काम किया है खाद्य सामग्री पर जीएसटी लगाकर आम जनता की तरफ से सरकार से मांग है कि जीएसटी को तुरन्त प्रभाव से वापस ले सरकार।

 

आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ता मुकेश शर्मा ने भी बताया है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मोन धारण कर कहा है यह सरकार आम जनता के लिए मरे हुए के समान है केन्द्र से मांग है कि सरकार जीएसटी वापस ले अन्यता आम आदमी पार्टी सड़को पर उतर कर पुरजोर तरीके से विरोध प्रदर्शन करेगी।

 

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मोहसिन खान, निर्मल वर्मा, आरिफ खान, रोहित कुमार, मुकेश शर्मा, गफ्फार अली , कपिल बैरवा, अशरफ, गौरी, हंसराज मीणा, विकास भाकरी, विजय भंडाना आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

रिपोर्टर शालिम खान दौसा

Related posts

Leave a Comment