*हरदोई बेनीगंज पीड़िता ने शिकायती पत्र देकर लठठगाई न्याय की गुहार*।

*हरदोई बेनीगंज पीड़िता ने शिकायती पत्र देकर लठठगाई न्याय की गुहार*।

ताहिर खान

दबंगों ने पीड़िता के काट डाले यूकेलिपिस्टिस पेड़।

 

बेनीगंज/ हरदोई- पीड़िता ने स्थानीय पुलिस चौकी प्रताप नगर को शिकायती पत्र देकर विपक्षीगणों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के पुलिस चौकी प्रताप नगर अंतर्गत पीड़िता सरला देवी पत्नी स्वर्गीय होरीलाल रैदास निवासी रतन पुरवा मजरा ममरेजपुर ने शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि दिनांक 15 जुलाई 2022 को मेरे गांव के ही निवासी गौरव व सन्नी देओल पुत्रगण राम बृजेश रैदास जो कि मेरे खेत के पड़ोसी भी हैं। उक्त विपक्षीगणों ने मेरे खेत में मेड़ के अंदर खड़े मेरे यूकेलिप्टस की तमाम पतले-पतले पेड़ काट डाले, जो कि उपरोक्त लोगों के खेत की साइड में मेरे खेत में खड़े थे। कटे हुए पेड़ों की लकड़ी अभी तक मौके पर पड़ी हुई है। मुझे आर्थिक क्षति पहुंचने पर शाम करीब 6:00 बजे जब मैंने मौके पर जाकर उलाहना दी तो उपरोक्त लोगों ने मुझे गाली-गलौज व अमादा फौजदारी करते हुए उक्त लोगों ने मुझे डंडों से मारा पीटा। संबंधित शिकायती पत्र पुलिस चौकी प्रताप नगर को दिया गया है। वहीं पर पीड़िता ने उक्त विपक्षी गणों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

उक्त प्रकरण में पुलिस चौकी प्रताप नगर की पुलिस से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment