*थाना कुतुब शेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई*

*थाना कुतुब शेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई*

 

*पुलिस ने तथाकथित पत्रकार ताबिश कुरेशी को किया गिरफ्तार*

 

*रंगदारी ना देने पर हत्या का प्रयास व हत्या करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने की कार्रवाई*

 

*तथाकथित पत्रकार द्वारा लोगों को डरा धमका कर की जाती थी अवैध वसूली*

 

*तथाकथित पत्रकार द्वारा थानों में पहुंचकर पुलिस कर्मियों पर भी करता था रोब गालिब*

 

 

 

सहारनपुर। थाना कुतुब शेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई।। पुलिस टीम ने रंगदारी ना देने पर हत्या का प्रयास वह हत्या करने की धमकी देने के आरोपी तथाकथित पत्रकार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा।तथाकथित पत्रकार से क्षेत्र के काफी लोग परेशान थे। युवक द्वारा लोगों को ब्लैकमेल कर अवैध वसूली की जाती थी । थाना कुतुब शेर पुलिस के सराहनीय कार्य की क्षेत्रवासियों ने जमकर प्रशंसा की।

 

जानकारी के अनुसार थाना कुतुब शेर प्रभारी पीयूष दीक्षित के कुशल नेतृत्व में उप निरीक्षक राहुल शर्मा हेड कॉन्स्टेबल कमलजीत कॉन्स्टेबल कपिल कुमार की टीम ने मुखबिर की सूचना पर तथाकथित पत्रकार ताबिश कुरेशी पुत्र वजीर निवासी लोहानी सराय ढोली खाल थाना कुतुब शेर को क मेले की रजबहा पटरी पर गिरफ्तार किया पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मु0अ0सं0 209/22 धारा 307/506, मु0अ0सं0 210/22 धारा 386/506 दर्ज कर जेल भेज दिया।

 

*क्या है पूरा मामला*

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लोगों की वीडियो बना तथाकथित पत्रकार द्वारा लोगों को डरा धमका कर महीना बांध रखा था व लोगों से अवैध वसूली का कार्य करता था। युवक द्वारा पत्रकारिता का डर दिखा लोगों को डराने धमकाने का कार्य किया जाता था। लोगों द्वारा युवक के डर से पुलिस में भी शिकायत नही करते थे। तथाकथित पत्रकार ताबिश कुरैशी द्वारा थानों में पहुंचकर पुलिसकर्मियों पर भी रोब गालिब करता था।

Related posts

Leave a Comment