*दोपहर 1 बजे तक कि बड़ी खबरे*

*दोपहर 1 बजे तक कि बड़ी खबरे*

 

हमीरपुर- ग्राम समाज की जमीन पर चला बुलडोजर, शातिर रोहित के अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर, रोहित यादव पर करीब 30 हत्या-लूट के मामले दर्ज, सदर SDM और सीओ सहित पीएसी तैनात, कुरारा इलाके के पतारा गांव में चला बुलडोजर।

 

बाराबंकी- एम्बुलेंस कर्मचारियों ने महिला का कराया प्रसव, प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला का करया प्रसव, प्रसव के बाद जच्चा और बच्चा दोनों सुरक्षित हैं, थाना सतरिख के तमरसेपुर का मामला।

 

जौनपुर- कल सड़क जाम करने के मामले में कार्रवाई, 21 नामजद, 85 अज्ञात पर किया मुकदमा दर्ज, युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया था जाम, जफराबाद थाना के जगदीशपुर चौराहे का मामला।

 

अलीगढ़- विद्युत ट्रांसफॉर्मर में अचानक लगी भीषण आग, आग की चपेट में दुकानों का फर्नीचर भी आया, आग की घटना से इलाके में बना अफरा-तफरी, आग लगने से इलाके में विद्युत सप्लाई हुई ठप, सासनी गेट थाना इलाके के शिव चौक का मामला।

 

गोंडा- मथुरा छपरा एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल, चिलचिलाती धूप में यात्रियों को हो रहीं दिक्कतें, डेढ़ घंटे तक यात्रियों को झेलनी पड़ी दिक्कत, मेमो से मंगाया गया ट्रेन का दूसरा इंजन, डेढ़ घंटे बाद मसकनवा से रवाना हुई एक्सप्रेस, गोंडा रेलवे की मसकनवा स्टेशन का मामला।

 

अमरोहा- एसपी विनीत जायसवाल ने शहर में किया रात्रि भ्रमण, ड्यूटी,नाइट पैट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों को दिए निर्देश, सर्राफा बाजार में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, देर रात्रि भ्रमण कर आमजन को सुरक्षा का एहसास दिलाया, एसपी ने रात में गुजर रहे संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कराई।

 

बुलंदशहर- दारोगा संजय यादव की सड़क हादसे में मौत, डंपर ने बाइक सवार दारोगा को मारी टक्कर, अस्पताल ले जाते समय इलाज के दौरान मौत, आगरा के मूल निवासी हैं दारोगा संजय यादव, थाना पहासू में तैनात थे दारोगा संजय यादव।

 

गोंडा- रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी की संदिग्ध हालत में मौत, करनैलगंज में किराए के मकान में मिली लाश, 3 दिनों से बंद कमरे में मिली लाश,पुलिस मौके पर, बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना, करनैलगंज के मौर्यनगर बाजार का मामला।

 

गाजियाबाद- स्कूल बस में कक्षा 4 के छात्र की मौत, निजी स्कूल के बस में बच्चे की मौत हुई, बस से सिर बाहर निकालने पर खंभे से टकराया सिर, दयावती स्कूल के प्रिंसिपल से पुलिस पूछताछ कर रही, गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र की घटना।

 

लखनऊ- बाजारखाला थाना क्षेत्र में गुंडई का मामला, बीच सड़क मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, गुंडई का वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन, पुलिस कमिश्नर के निर्देश के बाद कार्रवाई की गई।

 

कानपुर देहात- सीने में दर्द होने से लेखपाल की हुई मौत, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, डेरापुर के हथूना का रहने वाला है लेखपाल।

 

बागपत- बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह की अनूठी पहल, बडौत रेलवे स्टेशन पर सुनी यात्रियों की समस्याएं, दिल्ली को जाने वाली ट्रेन में सफर कर सुनी समस्याएं, जिला प्रशासन के साथ रेलवे के अधिकारी भी रहे मौजूद।

 

गोंडा- गोंडा में शुरू हुई अघोषित बिजली की कटौती, शहर के साथ ग्रामीण इलाकों में रोस्टिंग, ग्रामीण क्षेत्रों को रात में नहीं मिल रही बिजली, गोंडा सदर के नार्थ फीडर की हालत खस्ता, कर्नलगंज व कटरा में भी भीषण कटौती।

 

सीतापुर- दिव्यांग महिला से गांव के दबंगों ने किया दुष्कर्म, थाने और एसपी ऑफिस के चक्कर लगा रही महिला, महिला और पति को दबंग दे रहा मारने की धमकी, पीड़ित महिला ने जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार, थाना तंबौर क्षेत्र का मामला।

 

एटा- घर में फांसी के फंदे पर किशोरी का लटका मिला शव, संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, पुलिस ने किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों का दुष्कर्म करने के बाद लटकाने का आरोप, एटा थाना जैथरा क्षेत्र के एक गांव की घटना।

 

लखनऊ- युवती का गोमती नदी में छलांग लगाने का मामला, कई घंटों की मशक्कत के बाद युवती का मिला शव, NDRF,गोताखोरों की टीम ने युवती की बॉडी निकाली, देर रात युवती ने गोमती नदी में लगाई थी छलांग।

 

नोएडा- नोएडा प्राधिकरण ने 26 भूखंड किए निरस्त, बकाया न जमा करने पर की गई कार्रवाई, आवंटियों पर 29 करोड़ का था बकाया, कई बार नोटिस के बाद भी जमा नहीं किया, नोटिस के बाद भी नहीं की गई कार्रवाई।

 

अलीगढ़- दलित व्यक्ति के साथ दबंगों ने की मारपीट, व्यक्ति से करीब 4 दबंगों ने की मारपीट, घर के बाहर चबूतरे पर कर रहा था पूजा, आक्रोशित हिंदूवादियों ने थाने का घेराव किया, सासनी गेट के सराय काले खां की घटना।

 

कौशांबी- नशेड़ी युवक ने बुजुर्ग महिला की हत्या की, लोहे की रॉड से पीटकर मौत के घाट उतारा, पुलिस ने आरोपी को घर से किया गिरफ्तार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सैनी कोतवाली के कानेमई की घटना।

 

देवरिया- भारत समाचार के खबर का असर, मासूम छात्रों से भरी टेम्पो पलटी, खबर चलने के बाद जागा जिला प्रशासन,BSA,पुलिस समेत कई अफसर अस्पताल पहुंचे, जिला अस्पताल में बच्चों का ले रहे हाल चाल !

 

दिल्ली- जहांगीरपुरी में 1500 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात, जहांगीरपुरी में पुलिस को 14 टीमों में बांटा गया, हर टीम में पैरामिलिट्री फोर्स की एक कंपनी तैनात, हर टीम में दिल्ली पुलिस के 50 जवान भी तैनात।

 

नोएडा- लाउडस्पीकर की आवाज सीमित रखने को लेकर पुलिस अलर्ट, सभी धार्मिक स्थलों और बारात घरों को नोटिस किया जारी, जिले में 265 मस्जिद, 602 मंदिर को नोटिस जारी, 16 अन्य धार्मिक स्थलों को नोटिस जारी किया गया, 217 बारात घर,182 डीजे संचालकों को भी नोटिस।

 

आगरा- थाने से जेसीबी चोरी का मामला, पुलिस ने चोरी की जेसीबी बरामद की, मई रोड से पुलिस ने बरामद की जेसीबी, पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी, दोनों नामजद आरोपी अभी फरार, खंदौली थाना क्षेत्र का मामला ।

 

देवरिया- बच्चों से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पलटी, 7 बच्चे गंभीर घायल जिला अस्पताल में भर्ती, रुद्रपुर सेंट थॉम स्कूल में पढ़ने जा रहे थे बच्चे, रुद्रपुर के अवस्थी चौराहे के पास का मामला।

 

प्रतापगढ़- संदिग्ध परिस्थियों में मिला युवक का शव, कुछ महीने पहले ही हुई थी युवक की शादी, नगर के पुरानी आबकारी का रहने वाला है मृतक, बेल्हा देवी पुल के नीचे मिला युवक का शव।

 

गोरखपुर- किशोरी को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात, खेत गई किशोरी को अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म, गांव के ही तीन युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप, एक घर की छत पर ले जाकर किया गैंगरेप, पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ किया केस दर्ज, गोला क्षेत्र के एक गांव का मामला।

 

आगरा- थाना परिसर से जेसीबी चोरी होने से हड़कंप, पुलिस ने जेसीबी मालिक, चालक पर किया केस, चोरी की धाराओं में दर्ज कराया गया मुकदमा, जेसीबी सीज कर थाने में खड़ी की गई थी, पुलिस की लापरवाही से गायब हुई जेसीबी, खंदौली थाना क्षेत्र का मामला।

 

कानपुर- नर्स को युवक ने फोन पर भेजे अश्लील मैसेज, दूसरे हॉस्पिटल के युवक ने भेजे अश्लील मैसेज, मैसेज से परेशान नर्स आज देगी थाने में तहरीर, कल्यानपुर थाना क्षेत्र का मामला।

Related posts

Leave a Comment