लखीमपुर खीरी

जिला ब्यूरो चीफ नितिन गुप्ता

 

लखीमपुर खीरी

 

लापता युवक का नहर में उतराता मिला शव,पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

 

 

 

लखीमपुर (खीरी):गोला

 

जनपद लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ के मूड़ा सवारान , नया गांव के रहने वाले एक व्यक्ति का शव बिझौली फार्म के पास नहर में उतराता दिखाई दिया । शव दिखने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी । पुलिस को सूचना देने के बाद पहुँची पुलिस ने शव की शिनाख्त की और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । शिनाख्त में जानकारी हुई कि यह वही अर्जुन लाल(35) था जो मंगलवार से लापता था । परिवार के लोगों ने गांव के ही व्यक्ति पर हत्या का शक जताया था और नामजद तहरीर भी दी थी । हत्यारोपी भी कई दिनों से अपने घर से फरार चल रहा है ।

 

*पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहे सवाल*

इस पूरे मामले में मूडा पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल

उठ रहे हैं । परिवार ने बताया कि जब उनके घर का व्यक्ति मंगलवार से लापता था और उन्होने हत्यारोपी के खिलाफ नामजद शिकायत भी दर्ज करायी थी तो भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी । यदि समय रहते कार्रवाई की होती तो हत्यारोपी पकड़ा जा सकता था और यह अनहोनी न होती । पुलिस आरोपी के घर तक नहीं गयी ।

 

*शुक्रवार को पुलिस के खिलाफ परिवार ने धरना प्रदर्शन किया था*

थाना गोला पुलिस सहायता केंद्र मूड़ा (चौकी) के सामने मंगलवार को लापता हुए व्यक्ति के परिवार व ग्रामीणों ने रोड जाम कर धरना प्रदर्शन भी किया था । उस समय भी परिवार व गाँव के लोग यही कह रहे थे कि संदिग्ध पण्डित ब्रजकिशोर से पुलिस ने अभी तक कोई पूछताछ भी नहीं की है न ही उसके घर पर गयी है । वहीं गायब हुए व्यक्ति की पत्नी कांति धरने पर बैठे बैठे बेहोश भी हो गई थी । और पुलिस खड़ी-खड़ी तमाशा देखती रही थी । अब देखने की बात है पुलिस इस घटना मे क्या कार्य वाही करती है

Related posts

Leave a Comment