सनी हरिद्वार News 8791204683 

सनी हरिद्वार

News 8791204683

 

*रेडी पटरी के लघु व्यापारियों ने हम सब मोदी का परिवार मुहिम के समर्थन में निकाला पैदल मार्च।*

 

*हम सब मोदी के परिवार मिशन को जारी रखेंगे: संजय चोपड़ा*

 

*हरिद्वार 16 मार्च,* रेडी पट्टी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों के सामूहिक एकमात्र संगठन लघु व्यापार एसो. के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के नेतृत्व में रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों ने हम सब मोदी का परिवार महिम को सार्थक करने के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए अलकनंदा घाट पर मां गंगा की विशेष पूजा अर्चना कर अलकनंदा घाट से बिरला चौक तक हाथों में हम सब मोदी का परिवार की पत्तियों को दर्शाते हुए पैदल मार्च निकालकर रेडी पटरी के लघु व्यापारियों को हम सब मोदी का परिवार के प्रति जन जागरण किया।

 

इस अवसर पर लघु व्यापार एसो. के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतवर्ष के 60 लाख रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों को प्रधानमंत्री स्वनीधि योजना के माध्यम से मुख्य धारा में लाने के सार्थक प्रयास किए गए हैं देश की सभी निकायों के माध्यम से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आजीविका मिशन गारंटी के तहत होकिंग जोन, वेंडिंग जोन के रूप में रेडी पटरी के लघु व्यापारियों को व्यवस्थित व स्थापित किया जा रहा है जो कि हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम सब मोदी का परिवार मिशन को जारी रखते हुए उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी के पांचो उम्मीदवारों को भारी जन समर्थन के साथ विजय श्री देकर लोकसभा में भेज कर पुनः तीसरी बार नरेंद्र भाई मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए हम सब मोदी का परिवार जन जागरण अभियान जारी रहेंगे।

 

अलकनंदा घाट से बिरला चौक तक हम सब मोदी का परिवार के समर्थन में पैदल मार्च निकालते हुए लघु व्यापारियों में राजकुमार, वीरेंद्र सिंह, प्रभात चौधरी, विजय गुप्ता, सचिन राजपूत, जय सिंह बिष्ट, मोहनलाल, मनीष, चंदन, अशोक शर्मा, विजय जैन, चंदन रावत, राधेश्याम रतूड़ी, कुणाल गोस्वामी, ओमप्रकाश कालियान, रामावतार, सुनील आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Related posts

Leave a Comment