*दबंग भू माफिया ने सरकारी तलाब की जमीन पर किया अवैध कब्जा*

*दबंग भू माफिया ने सरकारी तलाब की जमीन पर किया अवैध कब्जा*

*गांव में सरकारी खड़ंजे पर किया अतिक्रमण,खड़ंजे पर डालता है तख्त।*

पिहानी/छोटी बेगम ने उपजिलाधिकारी और कोतवाली में कई बार शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई।अपको बता दें।हरदोई विकास खंड पिहानी क्षेत्र के ग्राम अंदा इब्राहिमपुर में दबंग सूबेदार ने गाटा संख्या 671 सरकारी तलाब की भूमि को जोत कर फसल कर रहा है सिकायतों के बावजूद अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। और न है तालाब की जमीन कब्जा मुक्त हुई। सूबेदार आपने मकान के सामने खड़ंजे पर तख्त डालकर शराब पिलाता है और पीता है। शराबी इक्कठे होते हैं जिससे मोहल्ले का माहौल भी खराब हो रहा है।
*ग्राम पंचायत सरेहंजू मजरा छोट्टू पुरवा में दबंगों का रास्ते पर कब्जा*
छोट्टू पुरवा निवासी बदुल्ला ने कई बार थाने और तहसील पर शिकायत की लेकिन नतीजा शून्य रहा। दबंगों पर राजस्व विभाग मेहरबान पीड़ित के घर के पास से रास्ता व नाली है। जिस पर साबिर,बलस्टर, बकील पुत्रगण जाहिद आदि ने अवैध कब्जा कर लिया है। जिससे जलभराव अधिक है। पानी घरों में प्रवेश कर रहा है जिस कारण पानी को बांधना पड़ रहा है।उससे और ज्यादा जलभराव है। मकानों को भी क्षति हो सकती है। ग्राम प्रधान ने कहा की मै नहीं बनवा सकता रास्ता आप लोग बना लो। रास्ता बंद होने से धार्मिक स्थल की भी रास्ता बंद हो गई। है। कार्यवाही न होने से जनता परेशान हो रही है।
*ग्राम पंचायत करीम नगर मजरा संतहरा में रास्ते पर अवैध कब्जा*
गांव निवासी मुनीस आदि ने बताया कि गांव निवासी राजेश गुड्डू आदि ने सरकारी नाली जोत ली पानी की नली और रास्ता पर अवैध कब्जा कर लिया घरों के किनारे तार लगा दिए एक नीम का पेड़ काट दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। आखिर इन दबंगों पर कब होगी कार्यवाही।

Related posts

Leave a Comment