*ब्रेकिंग न्यूज़ मिहींपुरवा बहराइच*

*ब्रेकिंग न्यूज़ मिहींपुरवा बहराइच*

मिहींपुरवा/बहराइच- तहसील मिहींपुरवा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गायघाट में आसाम रोड से दक्षिण में नयापुरवा गांव जाने वाले मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे व जलभराव है , जिससे ग्रामीणों , राहगीरों व स्कूल जाने वाले नन्हे-मुन्ने बच्चों के आवागमन में परेशानी हो रही है । सड़क के किनारे बनी नाली भी पूरी तरह टूट गई है , जल निकासी न होने के कारण पानी सड़क पर भर रहा है, जिससे थोड़ी सी ही बरसात में सड़क तालाब में तब्दील हो जाती है।
गायघाट के मजरा नयापुरवा मार्ग पर कुछ लोगों ने घरों के ठीक सामने सड़क किनारे रस्सी बांस बल्ली लगा रहा रखा है जिससे नन्हे मुन्ने बच्चे सड़क पर भरे गंदे पानी से होकर गुजरने पर मजबूर हैं ऐसा लगता है लोगों की इंसानियत मर चुकी है , यहां तक पैदल चलने वाले लोगों के लिए पैर रखने के लिए भी जगह नहीं छोड़ी है।
ग्रामीणों ने कहा रास्ता पूरी तरह बदहाल है भारी बरसात का पानी एवं नाली की निकासी ना होने से परेशानी का सबब बना हुआ है। अभी तक किसी भी जनप्रतिनिध ने इस क्षतिग्रस्त नाली और सड़क की ओर ध्यान नहीं दिया है। नयापुरवा गांव के ग्रामीणों ने मांग की है छतिग्रस्त नाली व सड़क का निर्माण तत्काल कराया जाए तथा सड़क के किनारे लगा अतिक्रमण भी हटावाया जाए, जिससे जलभराव की समस्या से छुटकारा मिले सके अतः न्यूज़ वायरल होने के बाद देखना यह होगा कि शासन व प्रशासन इस रास्ते के लिए क्या कार्रवाई करती है

*जनपद बहराइच से संवाददाता उमेश कुमार शर्मा की खास रिपोर्ट*

Related posts

Leave a Comment