उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर

उत्तर प्रदेश के जिला शाहजहांपुर मे
श्री अशोक कुमार मीणा नवागंतुक पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर द्वारा आज दिनांक 25.06.23 को जनपद की कानून एवं शांति व्यवस्था की कमान संभाली गई, पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर द्वारा जनपद के इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया से संवाद हेतु पुलिस लाइन शाहजहांपुर स्थित सभागार में गोष्ठी का आयोजन किया गया।
जिसमें जनपद के वरिष्ठ पत्रकार बंधुओं द्वारा प्रतिभाग किया गया

महोदय द्वारा मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए कानून व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था के संबंध में सवालों का जवाब दिया गया एवं शासन की मंशानुरूप जनता की समस्याओं का जनसुनवाई कर शत प्रतिशत निस्तारण, मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत महिलाओं की सुरक्षा, सशक्तिकरण एवं आत्मनिर्भर बनाने के अभियान को सफल बनाए जाने हेतु जनपद पुलिस को अभियान चलाकर संबंधित अभियान को सफल बनाए जाने के लिए निर्देशित करने के संबंध में बताया गया । जनपद की यातायात व्यवस्था के संबंध में महोदय द्वारा बताया गया कि यातायात व्यवस्था का गंभीरता पूर्वक समीक्षा की जाएगी तथा जनमानस को यातायात से संबंधित कोई भी असुविधा न हो इसके लिए निरंतर अभियान चलाकर यातायात के नियमों का पालन कराया जाएगा जिसके लिए क्षेत्राधिकारी यातायात एवं निरीक्षक यातायात सहित समस्त यातायात कर्मियों को आवश्यक कड़े दिशा निर्देश दिए जाएंगे।

अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति एवं अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध शराब, अवैध शस्त्र के कारोबार में संलिप्त एवं टॉप 10 तथा क्रियाशील अपराधियों के विरुद्ध धरपकड़ अभियान चलाकर अपराध पर अंकुश लगाने की कार्यवाही की जाएगी।

जनपदीय पुलिस का जनता के प्रति मृदुल व्यवहार तथा मानवीय दृष्टिकोण अपनाया जाएगा साथ ही जनता , व्यापारी वर्ग, महिलाओं , स्कूली छात्र छात्राओं सहित सीनियर सिटीजन को सुरक्षा की भावना जागृत कर सुरक्षा का अहसास कराया जाएगा। मण्डल प्रभारी बरेली भावेश कुमार एक्सप्रेस न्यूज़

Related posts

Leave a Comment