मांगों को लेकर 2 घंटे का कार्य बहिष्कार पूरे जनपद में जारी

मांगों को लेकर 2 घंटे का कार्य बहिष्कार पूरे जनपद में जारी

जनपद बहराइच चिकित्सा महासंघ उत्तर प्रदेश के आवाहन पर डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन प्रांतीय नेतृत्व के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों में कर्मचारी विरोधी नीतियों के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है ।
इसी क्रम में मेडीकल कॉलेज बहराइच वा पूरे जनपद में दिनांक 24 जून से 2 घंटे का कार्य बहिष्कार किया गया, (8am से 10am tak ) सरकार द्वारा लंबित मांगों में प्रमुख रूप से 1-मेडिकल कॉलेज में विभिन्न पदों पर बिना पद सृजित किए पैरामेडिकल स्टाफ को समायोजित किया जा रहा है जबकि नए पद सृजित हो।
2- विगत वर्ष स्थानांतरण के में विभागीय लापरवाही के कारण दांपत्य नीति विकलांग व गंभीर बीमारी मान्यता प्राप्त संघों के पदाधिकारीयो के स्थानांतरण में नीति विरोध कार्य हुआ ऐसा नहीं होना चाहिए और जो किसी कारण से स्थानांतरण हो गए हैं उनकी पुनः बहाली हो।
3- विगत 2 वर्षों में विभाग के किसी संगठनों से शासन व महानिदेशालय स्तर पर वार्ता नहीं किया गया जिसके कारण विभाग में अधिकारी कर्मचारी के संगठनों को अनेक वित्तीय/गैर वित्तीय मांगे लंबित है अतः महासंघ की उक्त मांगों का यथा समय निर्णायक निर्णय नहीं लिया गया तदुपरांत प्रांतीय नेतृत्व के आदेश पर अग्रिम कार्यवाही जारी रहेगी।
उपरोक्त के क्रम में आज जनपद बहराइच के समस्त सीएचसी वा पीएचसी पर भी 2 घंटे का बहिष्कार किया गया । अगर सरकार द्वारा 26 जून तक मांग नहीं मानी गई तो कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश भी 27 जून से प्रदेश व्यापी आंदोलन में भागीदारी करेगा
सुमुख पाठक
जिला अध्यक्ष
प्रेम प्रकाश सिंह
जिला मंत्री
डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन जनपद बहराइच वा फार्मेसिस्ट अजीजुर रहमान अमित श्रीवास्तव अर्जुन सिंह शिव सहाय सिंह बलबीर सिंह परवेज अहमद वह शमीम अहमद व अन्य कर्मचारियों ने भाग लिया सददन ख़ान ब्यूरो चीफ बहराइच।

Related posts

Leave a Comment