*जनपद स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन कटका क्ल्ब के द्वारा*

*जनपद स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन कटका क्ल्ब के द्वारा*

कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था के द्वारा कूरेभार ब्लॉक अंतर्गत परवर ग्रामसभा में आयशा पब्लिक स्कूल में भव्य चित्र कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । जिसमें सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया ।
चित्रकला प्रतियोगिता में स्थान प्रप्त कार्यक्रम में प्रथम स्थान सीनियर अंतिम व सुरेश कुमार सीनियर द्वितीय साक्षी तृतीय ओम कुमार
जूनियर में प्रथम अक्सवत द्वतीय रितिक साहू , तीसरे जिगर पाल रहे तो वही प्रतियोगिता में ग्यारह छात्र-छात्रों को सांत्वना पुरस्कार मिला ।
कार्यक्रम का संचालन कोषाध्यक्ष राजकुमार मिश्रा ने किया ।
इस मौके पर उपस्थित कार्यक्रम के मुख्यअतिथि जिला कमिश्नर गाइड कांति सिंह ने कहा कि जिला प्रदर्शनी जनपद का लोकप्रिय कार्यक्रम हैं।आज के वर्तमान परिवेश में छात्रों को संस्कारयुक्त शिक्षा देने की जरूरत है, ताकि बच्चो का चहुमुखी विकास हो सके। उन्होंने कहा कि अनुशासन के साथ-साथ संस्कारयुक्त शिक्षा देने में यह कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था का एक अनुठा मिशाल है। इस मौके पर उपस्थित वरिष्ठ अथिति सर्वेश कन्त वर्मा ( हिंदी साहित्य) ने कहा कि कला ही जीवन है कि व्यख्या करते हुए प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को बधाई दी तो कहा कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था अपने कार्यों व सामाजिक कार्य से जिले में चर्चा का विषय बना हुआ । सामाजिक कार्य से लेकर छात्र-छात्राओ के लिए उत्साह के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम आयोजित कर रही है । तो वही उपस्थित स्कूल के प्रबंधक नफीसा खातून बेग ने कहा कि जिले के कई सामाजिक संस्थाओं में अलग पहचान बना चुकी कटका क्ल्ब है जो निरंतर क्षेत्र के लिए दिन प्रतिदिन कार्य कर रही है जरूरतमंदों से लेकर असहाय गरीबों से छात्र-छात्राओं तक हर संभव सामाजिक कार्य कर रही है। ऐसी सामाजिक संस्था का हम सभी को साथ के साथ सहयोग करना चाहिए ।
कटका क्ल्ब समाजिक संस्था के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने आए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया साथ में बताया आने वाले समय में भव्य कवि संगोष्ठी का आयोजन होने जा रहा है
इस मौके पर उपस्थित कटका क्ल्ब के सलाहकार राजेन्द्र यादव , उपाध्यक्ष त्रिभावन सिंह , मीडिया प्रभारी सूरज विशवास , सुधीर यादव , महेंद्र गुप्ता , दीपक, रोहित , रमेश कुमार , रोली पाल , माधुरी गुप्ता , रोशनी यादव , आदि लोग मौजूद रहे ।

Related posts

Leave a Comment