संदिग्धावस्था मे फांसी के फंदे से लटकता मिला युवती का शव घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम

संदिग्धावस्था मे फांसी के फंदे से लटकता मिला युवती का शव
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम

रंजीत तिवारी
कर्नलगंज गोंडा। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत कस्बा कर्नलगंज के एक मोहल्ले में शनिवार को कमरे के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों मे एक युवती का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली कर्नलगंज के अन्तर्गत कस्बा कर्नलगंज के मोहल्ला सकरौरा से जुड़ी है। लोगों ने बताया कि शनिवार को यहां के निवासी मुटुरू कश्यप का पूरा परिवार खेत में काम करने गया था,उसकी पुत्री पिंकी कश्यप घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर उसने कमरे के हुक में साड़ी के सहारे लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पड़ोसियों को कुछ आवाज सुनाई दी जिस पर लोग दौड़कर उसके घर गए तो वह फाँसी के फंदे से लटकी दिखी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेजा गया है।

Related posts

Leave a Comment