जिला लखीमपुर खीरी से बड़ी खबर जिला ब्यूरो चीफ देवेन्द्र कुमार

जिला लखीमपुर खीरी से बड़ी खबर
जिला ब्यूरो चीफ देवेन्द्र कुमार

*सड़क हादसे में होमगार्ड की हुई मृत्यु*

*बिजुआ खीरी।* क्षेत्र में बीतीरात सड़क हादसे में बाइक सवार होमगार्ड राजेन्द्र प्रसाद की हुई मौत,पलिया थाना क्षेत्र में ड्यूटी पर जा रहा था होमगार्ड,अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर से मौके पर हुई मौत।
हैदराबाद थाना क्षेत्र के बेलवा गांव के रहने वाले राजेन्द्र प्रसाद वर्मा यूपी पुलिस में जिला खीरी में होमगार्ड के पद पर तैनात है।बीतीरात अपने घर से बाइक से पलिया कोतवाली क्षेत्र में बाइक से ड्यूटी जा रहे थे ।लखीमपुर -भीरा स्टेट हाईवे के बिजुआ- बस्तोला मोड़ के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार होमगार्ड राजेंद्र प्रसाद सड़क किनारे गड्ढे में बाइक समेत जा गिरे। स्थानीय लोगो ने निकट चौकी पर सूचना दी। सूचना मिलते ही बिजुआ चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह यादव ,मयफोर्स पहुँच कर। घायल होमगार्ड को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिजुआ पहुँचाया । जहां डॉक्टरों ने होमगार्ड राजेन्द्र प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। होमगार्ड की मौत की सूचना परिजनो में हाहाकार मच गया।बिजुआ पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया ।

वर्जन01
मीडिया कर्मी द्वारा फोन पर सूचना मिली की कोई बाइक पड़ी हुई है ,मयफोर्स के साथ पहुँचकर घायल होमगार्ड को सीएचसी बिजुआ पहुँचाया,जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया-जितेंद्र सिंह यादव बिजुआ चौकी प्रभारी

Related posts

Leave a Comment