*ब्रेकिंग न्यूज़ बहराइच*

*ब्रेकिंग न्यूज़ बहराइच*

*निबिया मुकाम गांव के लोगों ने सांड़ को भाले से मारकर बुरी तरह किया जख्मी, ग्राम प्रधान कमला जोत अनिल कुमार वर्मा ने लगाया बड़ा आरोप*

बहराइच जिला थाना रिसिया क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कमला जोत में एक सांड को बुरी तरीके से जख्मी पाया गया है और उसके ऊपर बल्लम नथा हुआ दिखाई दिया है। गांव के कुछ लोगों ने मौके पर सांड को गंभीर रूप से भाला घुसा दिखाई दिया वहां के ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा ने देखा कि दूसरे गांव के लोग जो निबिया मुकाम के रहने वाले हैं। वहां से सांड को बल्लमभाले से वार किया तथा लाठी से पीटते हुए वहां के दबंग लोगों ने सांड के ऊपर किया जानलेवा हमला किया है। लेकिन हमले से जान बचाकर भागता हुआ घायल सांड़ कमला जोत पहुंच गया और वहां के प्रधान अनिल कुमार वर्मा ने बताया है कि सांड को घायल देखकर वहां के कुछ स्थानीय लोगों की मदद से भाला निकाला गया और डॉक्टर को भी सूचना दिया गया है । स्थानीय लोग रामप्रसाद ने सांड के ऊपर लगा भाला जो उसकी बीच शरीर पर लगा हुआ था उसको निकाल कर गांव में ही रख दिया है। मौके पर त्रिलोकी नाथ वर्मा, जगत राम गुप्ता, बच्छराज सोनी, हरिकेश सोनी,मनजीत कौर तथा पंचराज बर्मा आदि गांव के लोग मौके पर मौजूद रहे हैं। कमला जोत ग्राम प्रधान अनिल कुमार वर्मा ने बताया है कि अगर ऐसे ही सांड के ऊपर हमले होते रहेंगे,तो हम लोग इसका इसका विरोध प्रदर्शन करेंगे। क्योंकि इस प्रकार अनबोले पशु पर अत्याचार करना व बुरी तरह मारपीट करके घायल करना एक जघन्य अपराध है। लेकिन प्रशासन जो अभी तक मौन है और इसके विरुद्ध कोई भी कार्रवाई नहीं हुई तो हम लोग प्रदर्शन पर विवश हो जाएंगे।
क्योंकि हम लोगों का मुख्य उद्देश्य एवं प्रदेश सरकार से अपेक्षा है कि इस प्रकार किसी भी पशु एवं छुट्टा जानवरों को मारपीट कर घायल ना किया जाए।
*बहराइच से उदल कुमार की रिपोर्ट इंडिया एक्सप्रेस न्यूज़ बहराइच*

Related posts

Leave a Comment