साढ़े पांच किलो चरस के साथ चार गिरफ्तार – पकड़ी गई चरस की कीमत पौने छह लाख आंकी – ताकुला मार्ग स्थित बिलौना के पास आए गिरफ्त मेंआए आरोपी

साढ़े पांच किलो चरस के साथ चार गिरफ्तार
– पकड़ी गई चरस की कीमत पौने छह लाख आंकी
– ताकुला मार्ग स्थित बिलौना के पास आए गिरफ्त मेंआए आरोपी
बागेश्वर।
बागेश्वर जिले को नशामुक्त करने की पुलिस की पहल को एक बार फिर सफलता मिली है। नवागत पुलिस अधीक्षक के पदभार संभालते ही पुलिस टीम सतर्क थी। पुलिस एसओजी व एएनटीएफ की टीम ने उप्र के बागपत जिले के तहसील बड़ौत के दोघट के चार लोगों को साढ़े पांच किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
सोमवार को कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रविवार की शाम एएनटीएफ व एसओजी की टीम चेकिंग पर थी। मुनस्यारी से बागेश्वर के रास्ते ले जाई जा रही चरस को पुलिस की टीम ने पकड़ा। एसओजी प्रभारी कुंदन रौतेला अपनी टीमके साथ ताकुला मार्ग स्थित एआरटीओ कार्यालय के पास वाहन संख्या यूके 08-एक्स-1825 की चेकिंग की गई। इसमें चार लोग बैठे थे। सुनील कुमार पुत्र दिलावर सिंह निवासी दोघट बागपत उप्र, पवेंद्र कुमार राठी पुत्र सुखबीर निवासी हिम्मतपुर बागपत उप्र, संजीव कुमार पुत्र सहदेव सिंह निवासी तुगाना जिला बागपत उप्र, जगफूल सिंह पुत्र महाराज सिंह तुगाना बागपत उप्र के पास से साढ़े पांच किलो चरण बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित लागत पौने छह लाख है। चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। सोमवार को चारों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एसपी ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा।उन्होंने जिले में नशे के काले कारोबार में लिप्त धंधेबाजों और मिलीभगत करने वालोंऔर अवैध कारोबारियों को संरक्षण देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी।साथ ही किसी भी मामले में चाहे किसी भी अवैध धंधों में लिप्त लोगों की गोपनीय शिकायत देने की अपील की।वही एसपी ने एसओजी टीम को दस हजार रुपए इनाम की घोषणा की।
बागेश्वर से योगेंद्र सिंह मेहता की रिपोर्ट

Related posts

Leave a Comment