मेरठ में 5 दिन पहले लक्खीपुरा नाले में मिली युवती की सिरकटी लाश का कातिल बाप निकला। बाप, भाई ने प्रेमप्रसंग के चलते बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया।

मेरठ में 5 दिन पहले लक्खीपुरा नाले में मिली युवती की सिरकटी लाश का कातिल बाप निकला। बाप, भाई ने प्रेमप्रसंग के चलते बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया।

बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम सिरकटी लाश की शिनाख्त करते हुए आरोपी तक पहुंच गई। लड़की को उसके बाप, भाई ने पड़ोसी युवक से अफेयर के चलते मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी बाप शाहिद के साथ मां और भाई को हिरासत में ले लिया है।

शालीमार गार्डन की युवती की है लाश

 

 

मेरठ में शालीमार गार्डन से बेटी की हत्या करने वाले आरोपी पिता शाहिद को लेकर जाती पुलिस

क्राइम ब्रांच की टीम पिछले पांच दिनों से लाश की शिनाख्त में लगी थी। पता चला कि ये सिरकटी लाश लिसाड़ी गेट, शालीमार गार्डन की गली नंबर 3 में रहने वाली सानिया की है। 18 वर्षीय सानिया अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। लेकिन गैर बिरादरी का होने के कारण बाप, भाई को ये पसंद नहीं था। इसलिए दोनों ने मिलकर सानिया की गर्दन, धड़ से अलग कर हत्या कर दी। पुलिस कातिल तक नहीं पहुंच सके इसलिए धड़ को लक्खीपुरा नाले में फेंका। सिर को बाप ने साइकिल से ले जाकर अंजुम पैलेस के पास नाले में फेंक दिया।

 

पुराने पड़ोसी से प्यार करती थी युवती

 

 

हत्या वाली जगह पर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

बाप ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी सानिया वसीम नामक युवक से प्रेम करती थी। आज से सात महीने पहले शाहिद का परिवार मेरठ की शहजाद कालोनी में रहता था। इसी कालोनी में उसका पड़ोसी इमरान रहता था। इमरान का बेटा वसीम और सानिया दोनों का आपस में अफेयर हो गया। वसीम सैफी बिरादरी से है और सानिया कुरैशी है। यही बात बाप को पसंद नहीं आई और उसने बेटी की हत्या कर दी।

 

बाप को अपनी बेइज्जती का था डर

 

 

शाहिद के घर पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

शाहिद ने बताया कि सात महीने पहले जब परिवार शहजाद कालोनी में रहता था तब सानिया, वसीम एक बार घर से भाग गए। भागकर शादी करना चाहते थे। किसी तरह दोनों को ढ़ूंढ़कर घर लाया गया। जब इनकी मोहब्ब्त का पूरे घर को पता चला। तब सानिया को समझाया कि वसीम को छोड़ दे वो नहीं मानी। इसके बाद हम यहां शालीमार गार्डन में आकर रहने लगे। लेकिन सानिया, वसीम फिर भी छिपकर मिलते। हत्या से 20 दिन पहले सानिया ने छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। वो वसीम से शादी करने पर अड़ी थी।

 

बाप, बेटे ने मिलकर बनाई हत्या की योजना

 

 

शाहिद के घर पर पूछताछ करती पुलिस

शाहिद के 5 बच्चे हैं। बड़ी बेटी सना की शादी हो चुकी है। दूसरी बेटी सानिया थी। तीन बेटे अजीम, आहद और समध है। शाहिद ने बेड़े बेटे अजीम संग मिलकर हत्या को अंजाम दिया। बड़ी बेटी प्रेगनेंट है उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बेटी के साथ पत्नी संजीदा को अस्पताल में छोड़ दिया। घर पर तीनों बेटे और सानिया अकेले रह गए। इसके बाद शाहिद जमात के बहाने घर से बाहर चला गया। घरवालों को लगा कि शाहिद जमात में गया है। लेकिन देर रात शाहिद घर लौटा और बेटे अजीम के साथ मिलकर सानिया का धड़ अलग कर हत्या कर दी। इसके बाद सर, धड़ को साइकिल से अलग-अलग नाले में फेंक दी। हत्या के वक्त घर पर केवल दोनों छोटे बेटे थे जो सो रहे थे। शाहिद प्लंबर है।

 

 

मेरठ में 5 दिन पहले नाले में मिली थी युवती की सिर कटी लाश। कटे सिर को अभी भी तलाश रही पुलिस

मां को कह दिया बुआ के घर गई है सानिया

जब शाहिद की पत्नी और बड़ी बेटी अस्पताल से घर पहुंचे तो उन्होंने सानिया के बारे में पूछा तो बाप, बेटे ने कह दिया कि उसे जरूरी काम से अचानक बुआ के घर भेजना पड़ा है।

 

 

बाइट :- अरविंद चौरसिया ( सीओ कोतवाली मेरठ )

Related posts

Leave a Comment