*सिकन्द्राराऊ पुलिस ने 03 वाहन चोरो को किया गिरफ्तार,*

*सिकन्द्राराऊ पुलिस ने 03 वाहन चोरो को किया गिरफ्तार,*

हाथरस पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार चलाये जा रहे संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चेकिंग अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के निकट पर्यवेक्षण में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर कार्यवाही करते हुये 03 वाहन चोरो को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है । 1.कन्हैया पुत्र शिवकुमार उपाध्याय निवासी मथुरापुर थाना हसायन जिला हाथरस ।
2. विष्णु पुत्र प्रेमपाल वघेल निवासी मौ0 कोरियान कस्वा व थाना हसायन जिला हाथरस ।
3. उमेश शर्मा पुत्र पप्पू शर्मा निवासी वपण्डई थाना हसायन जिला हाथरस ।
जिनके कब्जे/निशादेही से चोरी की 12 मोटर साईकिल, 01 स्कूटी, 01 मोटर साईकिल रिक्शा व 01 कटी हुई मोटर साईकिल के पार्टस व उपकरण आदि बरामद हुई है । युवकों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सिकन्द्राराऊ पुलिस द्वारा अग्रेतर विधिपूर्ण कार्यवाही की जा रही है ।

*पूछताछ का विवरण*- गिरफ्तार अभियुक्तगणो द्वारा पूछताछ में जुर्म का इकबाल करते हुये बताया कि हम मोटरसाईकिल चोरी करते है । चोरी की गयी मोटरसाईकिलो में कुछ को हम बेच देते है तथा जो नही बिकती है उन्हे हम काट लेते है और अपनी बनाई हुई रिक्शा मोटरसाईकिल में रखकर कबाड में बेच देते थे तथा चोरी की मोटरसाईकिलो का नम्बर बदलकर और चेचिस नम्बर घिसकर स्वंय चला भी लेते थे ।

*हाथरस से ब्यूरो रिपोर्ट*

Related posts

Leave a Comment