Sunny Verma Haridwar News 8791 204683

Sunny Verma Haridwar
News 8791 204683

कल्याण ज्वैलर्स ने हरिद्वार में लॉन्च किया नया शोरूम

हरिद्वार। भारत की सबसे भरोसेमंद और सबसे बड़ी ज्वैलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने शुक्रवार को हरिद्वार में अपना नया शोरूम खोला है। खन्ना नगर में स्थित इस शानदार शोरूम के साथ कल्याण ज्वैलर्स ने हरिद्वार में भी कदम रख दिए हैं। पूरी तरह से नया शोरूम ग्राहकों को आभूषण डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ शानदार खरीदारी का अनुभव प्रदान करेगा। अपनी विजन 2025 रणनीति के हिस्से के रूप में, कल्याण ज्वैलर्स अपने विकास की रफ्तार को तेज करने और अपने निष्ठावान ग्राहकों तक आसानी से पहुंचने के लिए इस क्षेत्र में ब्रांड की मौजूदगी और अपने कामकाज का लगातार विस्तार कर रहा है। यह उत्तराखंड राज्य में ब्रांड का तीसरा शोरूम है।
नए शोरूम की लॉन्चिंग के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “पवित्र शहर हरिद्वार में अपना आउटलेट खोलने में सक्षम होना हमारे लिए एक आशीर्वाद के समान है। यहां होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, और हम आशा करते हैं कि इस धन्य भूमि में हमारी उपस्थिति हमें गहरी भावना के साथ लोगों की सेवा करने के लिए प्रेरित करेगी। हम अपनी विकास यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, इसी सिलसिले में हम इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगी को तेजी से विस्तार देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारे लिए उत्तराखंड महत्वपूर्ण बाजार है और हमेशा की तरह, हमारा लक्ष्य इस क्षेत्र में अपने निष्ठावान ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना है।’’ नए लॉन्च किए गए शोरूम में कल्याण ज्वैलर्स के ज्वैलरी कलेक्शन से डिजाइन की व्यापक रेंज पेश की जाएगी। आभूषणों को एक विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’ लागू होगा, जो बाजार में सबसे कम है और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों को एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव मिलता है। शोरूम लॉन्च के उपलक्ष्य में कल्याण ज्वैलर्स की ओर से पेश एक यूनिक प्रमोशन के तहत कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध हैं।
कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और ये अनेक शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। निष्ठावान ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता की गारंटी देता है। साथ ही गहनों का जीवन भर मुफ्त रखरखाव, उत्पाद की विस्तृत जानकारी, और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक पॉलिसी की जानकारी भी देता है। यह सर्टिफिकेशन ब्रांड का अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देने की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।
शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय हाउस ब्रांड जैसे लीला – हीरे और अर्द्ध कीमती पत्थर के आभूषण, तेजस्वी – पोल्की आभूषण, मुद्रा – दस्तकारी वाले प्राचीन आभूषण, निमाह – मंदिर के आभूषण, ग्लो – डांसिंग हीरे, जिया – सॉलिटेयर जैसे हीरे के आभूषण भी रखे जाएंगे। साथ ही, अनोखी – बिना तराशे हीरे, अपूर्व – विशेष अवसरों के लिए हीरे, मुहूर्त – शादी के आभूषण, और रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

Related posts

Leave a Comment