हाथरस/ कैलोरा चौराहा से बरवाना तक के रोड का पुनः निर्माण हुआ चालू

हाथरस/ कैलोरा चौराहा से बरवाना तक के रोड का पुनः निर्माण हुआ चालू

हाथरस से अर्जुन सिंह ब्यूरो रिपोर्ट

हाथरस/ जनपद हाथरस के सासनी जलेसर मार्ग जो कैलोरा चौराहा हाथरस जंक्शन से बरमाना तक के मार्ग की हालत बुरी तरह खराब थी पूरी तरह झज्जर, गड्ढे ,टूटा हुआ था जिसको लेकर क्षेत्रीय जनता ने काफी समस्याओं का सामना किया है और प्रशासन से भी गुजारिश की है आमरण अनशन भी किया है और क्षेत्रीय जनता में खुशी है कि कैलोरा चौराहा से बरवाना तक के रोड का पुनः निर्माण हुआ चालू ,
पुनः निर्माण को प्रशासन के दुआरा किये गये वादों में से पहला वादा आज पूरा किया गया।रोड़ का निर्माण कार्य 5 जून की जगह आज ही शुरू कर दिया गया है।
इस कार्य के तहत सबसे पहले 150 मीटर का ट्रायल पैच तैयार किया गया है।इसकी लगभग एक महीने तक जाँच चलेगी। आगे का कार्य इस प्रक्रिया के बाद शुरू होगा। इस कार्य के शुरू होने से क्षेत्रवासियों में खुशी ही लहर दौड़ गयी है।
आप को बताते चले कि हाथरस जक्शन कोतवाली क्षेत्र के कैलोरा चौराहा-बरवाना रोड की स्थिति पिछले कई वर्षों से जर-जर थी।सरकार के दुआरा इस रोड़ को बनाने के लिये जनवरी 2022में मंजूरी प्रदान कर दी थी।मगर कार्यदायी संस्था की लापरवाही की वजह से अब तक इस रोड के निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया था। इससे परेशान हो कर पिछले हफ्ते कुछ ग्रमीण आमरण अनशन पर बैठ गये थे। जिसके बाद प्रशासन के दुआरा 5 जून से कार्य शुरू करने और 13 अक्तूबर तक कार्य पूरा करने का भरोसा दिला कर अनशन खत्म कराया था।

Related posts

Leave a Comment