सोनभद्र पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,एक करोड़ दस लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब किया बरामद।

सोनभद्र पुलिस को मिली बड़ी सफलता ,एक करोड़ दस लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब किया बरामद।

Jayprakash varma
Sonebhadra
7068989320

Anchor — सोनभद्र पुलिस को मिली बड़ी सफलता । करमा पुलिस एसओजी की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर 02 ट्रको से 1000 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया। वही 03 अंतरप्रांतीय तस्करो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया। गिरफ्तार किये गए आरोपियों के पास से 1000 पेटियो में 29268 बोतल शराब जो की कुल 8865 लीटर शराब बरामद किया। इस मामले का खुलासा सोनभद्र एसपी डॉ यशवीर सिंह ने किया।

VO — वहीँ पुलिस अधीक्षक यसवीर सिंह ने बताया की पूछ-ताछ में यह जानकारी मिली है की यह शराब की खेप हरियाणा से विहार के लिए ले जाई जा रही थी। और इस शराब की खेप का अनुमानित कीमत लगभग 1 करोड़ 10 लाख रुपये बताई जा रही है। हलाकि पुलिस के द्वारा शराब की यह बड़ी खेप पकड़ी गयी है।

VO — सोनभद्र पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि निकाय चुनाव के मद्देनजर बॉर्डर के जगह-जगह टिकट बनाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में मुखबिर के द्वारा सूचना प्राप्त हुआ कि दो ट्रकों पर अवैध रूप से अंग्रेजी शराब लादकर बिहार ले जाई जा रही है। सूचना के आधार पर चेकिंग अभियान चलाकर दोनो ट्रकों को रोकरकर जब पूछताछ किया गया तो दोनो ट्रकों के ड्राइवरों ने बताया कि दोनों ट्रकों पर अवैध शराब लदी है इस शराब की खेप को बिहार ले जाकर बेचना है। तीनो पकड़े गए अंतरप्रांतीय शराब तस्करो के निशानदेही पर दोनो ट्रकों से कुल 1000 पेटियो में से 29268 बोतल शराब बरामद किया गया जिसकी बाजार में कुल कीमत लगभग 01 करोड़ दश लाख रुपये बताई जा रही है। ये शराब हरियाणा से बिहार बेचना था। पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को हिरफ्तार कर लिया गया है।

VO — वही गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नरेश कुमार पुत्र लक्ष्मण दास निवासी सारण थाना छप्पर जिला यमुनानगर हरियाणा, सुरेश खत्री पुत्र किशन खत्री निवासी कोटा थाना सोलन जिला सोलन हिमाचल प्रदेश व तीसरा भीमसेन खत्री पुत्र केदार खत्री निवासी राम दरबार थाना राम दरबार जिला चंडीगढ़ पंजाब का रहने वाला है। जबकि इस मामले में एक व्यक्ति राजीव सिंह सिद्धू अभी वांछित है पुलिस के द्वारा उसे गिरफ्तार किए जाने का प्रयास किया जा रहा है पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में कार्यवाही करते हुए आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Byte — डॉ यशवीर सिंह ( पुलिस अधीक्षक ,सोनभद्र। )

Related posts

Leave a Comment