प्रेस नोट अयोध्या

प्रेस नोट

अयोध्या

*राम नगरी अयोध्या में अखिल भारतीय पत्रकार एसोसियेशन के कार्यकारिणी का गठन*

बुधवार को रामनगरी अयोध्या प्रतिष्ठित हनुमान बाग के सभागार में अखिल भारतीय पत्रकार एसोसियेशन ने अपने कार्यकारिणी का गठन कर अयोध्या में पत्रकारों की हर समस्या के निदान के लिए प्रतिबद्ध होने का संकल्प लिया ।

अखिल भारतीय पत्रकार एसोसियेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र मिश्र ने कार्यकारिणी गठन के लिए आयोजित सभा में पत्रकारों को आमजन की समस्यायों व विभिन्न सरकारी विभागों के सकारात्मक व नकारात्मक पक्षों को उजागर करने के लिए जगह जगह शिविर लगाकर जनसाधारण की समस्याओं के प्रति पत्रकारों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया।

अखिल भारतीय पत्रकार एसोसियेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र मिश्र ने राष्ट्रीय फलक पर ऊंचाइयो की ओर बढ़ रहीं अयोध्या में अपने कार्यकारिणी के विभिन्न पदों पर नामित किया ।
अयोध्या जिला अध्यक्ष के पद पर अभिनव सिंह वही
उपाध्यक्ष अंशुमान तिवारी,महासचिव ज्योति जयसवाल
व धीरज पांडेय वही कोषध्यक्ष के पद पर शशांक पाठक ,सचिव के पद पर अंकुर पांडेय,सिद्धार्थ श्रीवास्तव, नौशाद आलम,जनार्दन सिंह, चंद्रधर द्विवेदी व लेखा परीक्षक पद पर प्रगति ठाकुर को नामित किया गया
उक्त आयोजन मे
अखिल भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार एसोसियेशन के वरिष्ठ पदाधिकारियों व जनपद के दर्जन भर पत्रकारों सहित अयोध्या के वरिष्ठ संत महंत मौजूद रहे ।

Related posts

Leave a Comment