अज्ञात कारणों के चलते प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी हुई मौत।

अज्ञात कारणों के चलते प्रेमी जोड़े ने लगाई फांसी हुई मौत।

टड़ियावां हरदोई – थाना क्षेत्र के गांव दलौली में गांव के बाहर मंगलवार की शाम एक प्रेमी जोड़े ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फासी हुई मौत।
जानकारी के अनुसार थाना टड़ियावां क्षेत्र के गांव दलौली निवासी श्यामप्रकाश पुत्र अहिबरन एवं कस्बा टड़ियावां निवासी अंजली पुत्री पप्पू गुप्ता का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। श्याम प्रकाश की शादी हो चुकी थी,जिससे तीन बच्चे भी हैं, वही प्रेमिका अंजली अविवाहित थी, और करीब चार वर्ष से अंजली के पिता परिवार सहित गांव दलौली में ही प्राइमरी स्कूल के पास मकान बनाकर रह रहे थे। आज मंगलवार के दिन शाम चार बजे करीब खेत की तरफ गए ग्रामीणों ने प्रेमी युगल श्यामप्रकाश व अंजली का शव गांव के बाहर रामचंद्र के खेत में खड़े नीम के पेड़ मे एक ही रस्सी से झूलते देखा, तो ग्रामीणों ने घटना को देख क्षेत्रीय पुलिस व परिजनों को सूचना दी। घटना पर पहुंची टड़ियावां पुलिस ने प्रेमी युगल के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ग्रामीण बताते है कि मृतक प्रेमी श्यामप्रकाश शराब पीने का आदी था जिससे उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी। जिसके बाद वह घर अकेला ही रहता था। वही दूसरी तरफ प्रेमिका अंजली अपने चार भाई बहनों में सबसे बड़ी थी और दोनो का प्रेम प्रसंग कई वर्षों से चल रहा था। हालांकि हुई घटना से क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाएं चल रही है। थाना प्रभारी निरीक्षक टड़ियावां ने बताया कि प्रेमी युगल के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,घटना की जांच की जा रही है,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment