पुलिस ने वर्तमान चेयरमैन एवं प्रतिद्वंदी को गिरफ्तार करने का किया दावा

पुलिस ने वर्तमान चेयरमैन एवं प्रतिद्वंदी को गिरफ्तार करने का किया दावा

दोनों पक्षों के 6-6 लोगों को नाम दर्ज करते हुई रिपोर्ट दर्ज

नगर में तनावपूर्ण शांति

चेयरमैन को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

बहसूमा। नगर पंचायत कार्यालय में बीएलओ एवं पटवारी की मौजूदगी में वर्तमान चेयरमैन एवं प्रतिद्वंदी पूर्व प्रत्याशी के बीच मंगलवार को दोनों समर्थकों में वोट कटवाने के लिए वर्तमान चेयरमैन एवं दूसरे नंबर पर रहे प्रत्याशी के पति के बीच आपस में मारपीट एवं जमकर संघर्ष बवाल हो गया था। इसी मामले में थाना पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया था और घर भेज दिया था। लेकिन रास्ते में जाते हुए दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच कहासुनी हो गई थी। उपनिरीक्षक की शिकायत पर वर्तमान चेयरमैन विनोद चाहल सहीत 6 लोगों के नाम दर्ज एवं दूसरे नंबर पर रहे प्रतिद्वंदी फूलजहां के पति इदरीश सहित 6 लोगों को नाम दर्ज करते हुए संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने वर्तमान चेयरमैन विनोद चाहल एवं इदरीश सैफी को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा कर रही है। हालांकि मुकदमे में नाम दर्ज अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
बताते चलें कि मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय में बीएलओ एवं पटवारी की मौजूदगी में वर्तमान चेयरमैन विनोद चाहल एवं दूसरे नंबर पर एक प्रत्याशी के पति इदरीश सैफी के बीच वोट कटवाने नाम पर कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई थी। जिसमें पुलिस ने नगर पंचायत कार्यालय में पहुंचकर मामले को शांत करते हुए दोनों पक्षों को थाना बुलाया। जिसमें दोनों पक्ष थाना पहुंच गए। लेकिन थाना के प्रांगण में दोनों के बीच जमकर मारपीट के बाद बवाल हो गया था। मारपीट की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह ने सीओ आशीष शर्मा को पूरे मामले की जानकारी देदी थी। क्षेत्राधिकारी आशीष शर्मा मौके पर पहुंच गए थे। तभी फलावदा, हस्तिनापुर, मवाना, किला परीक्षितगढ़ थाना पुलिस पहुंच गई। जिसमें पुलिस ने थाना के सामने लगी भीड़ को तितर-बितर किया। उसके बाद पुलिस ने मामले को शांत करने के लिए दोनों संभावित प्रत्याशियों के समर्थकों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया था। इसी मामले में थाना पुलिस ने चेयरमैन विनोद चाहल के पक्ष से सुमित पुत्र जयसिंह, सचिन पुत्र राजवीर, मयंक पुत्र सुभाष, शेखू पुत्र पवन, काली पुत्र सतबीर तथा इदरीश पक्ष से प्रभात एवं पुष्पेंदर पुत्र गण नरेश कुमार, अरूण पुत्र अंगूरचंद, बिलाल पुत्र इदरीश, अनीस पुत्र यामीन को नाम दर्ज एवं 40 से 50 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने वर्तमान चेयरमैन विनोद चाहल व दूसरे पक्ष से इदरीश सैफी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि फरार हुए अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
*पुलिस कर रही बलवा करने लोगों की तलाश*
बताते चलें कि वोट कटवाने को लेकर हुई मारपीट में संघर्ष व सरकारी कार्य में बाधा डालने वाले लोगो को धारा 140 का उल्लंघन करने के मामले में तलाश कर मुचलका पाबंद करने की तैयारी में है।
*पुलिस पीएसी के जवान कर रहे हैं कस्बे में गश्त*
कस्बे में हुए वोटों को लेकर संघर्ष में बलवे के मामले में थाना पुलिस के साथ एक प्लाटून पीएसी के जवान गली मोहल्लों में शांति व्यवस्था बनाने के लिए गश्त करते हुए नजर आये। पुलिस ने नागरिकों को समझाते हुए कहा कि धारा 144 का उल्लंघन न करें यदि एक साथ पांच लोग खड़े हुए मिले तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment