*महर्षि बाल्मीकि जयंती पर भाजपा नेता ने भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण को ना मानने की शपथ दिलाने वाले राष्ट्र के गद्दारों पर दागा निशाना।*

*महर्षि बाल्मीकि जयंती पर भाजपा नेता ने भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण को ना मानने की शपथ दिलाने वाले राष्ट्र के गद्दारों पर दागा निशाना।*

खबर / राष्ट्रीय

महर्षि वाल्मीकि जयंती पर भाजपा नेता सत्येंद्र सिंह राघव (राष्ट्रीय संगठन महामंत्री) राष्ट्रीय क्षत्रिय महासेना भारत एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता- राष्ट्रीय जन सेवा संघ ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो लोग भगवान श्रीराम को, भगवान श्री कृष्ण को ना मानने की शपथ दिलाते हुए भारत के भोले-भाले समाज के लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा की आप मेरे सनातन के उस निर्दोष एवं भोले-भाले समुदाय को गुमराह करने का प्रयास छोड़ दें जिन्होंने राम के दर्शन करवाये, जिनके रोम-रोम में तथा प्रत्येक पीढ़ी के सदस्यों के नाम में राम समाए हैं।

आपने कभी आरक्षण के नाम पर, कभी भगवान के नाम पर, कभी छुआछूत के नाम पर भारत को काटने, बांटने और विशेष समुदाय में परिवर्तित करने कराने का कुकृत्य भूतकाल से किया है, किंतु आज यह धर्मोदय का युग है, आज भारत की मूल संस्कृति सनातन पुनः सुदृढ़ हो रही है, समस्त भारतीय जागरूक एवं आपकी दोगली नीति को भलीभांति पहचान चुके हैं इसलिए आपको चेतावनी देना चाहता हूं बस, अब बहुत हुआ, बंद करें समाज को तोड़ने का कुकृत्य, अन्यथा आप देश की जनता का विरोध सहन नहीं कर पाएंगे और मानवता की झूठी दुहाई देने के नाटक भी आपके काम नहीं आयेंगे।

आगे नेता ने कहा इसके साथ ही समस्त सनातनी भारतीयों से कहना चाहता हूं कि इस प्रकार से अगर समाज को कहीं भी गुमराह करने का मामला दिखे अविलम्ब प्रतिक्रिया देना प्रारंभ करें, तभी हमारा “एक भारत श्रेष्ठ भारत” का स्वप्न सुदृढ़ होगा।

हम यह कैसे भूल सकते हैं कि भारत भगवान श्रीराम, भगवान श्रीकृष्ण और गौतमबुद्ध की धरती है, संतो, महापुरुषों, ऋषियों की भूमि है, भला कोई बहरुपिया कैसे छल से हमें गुमराह कर सकता है। संगठित रहें, राष्ट्रप्रेम, देशभक्ति सर्वोपरि की भावना के मूल मंत्र के साथ राष्ट्र की एकता और भारत की अखंडता में एक सच्चे भारतीय होने के नाते राष्ट्र के प्रति अपना कर्तव्य निस्वार्थ भाव से पूर्ण करें।

Related posts

Leave a Comment