*सीतापुर में ट्रैक्टर-ट्राली और टैंकर में भिड़ंत लगी आग , चार की जलकर मौत*

*सीतापुर में ट्रैक्टर-ट्राली और टैंकर में भिड़ंत लगी आग , चार की जलकर मौत*

रेउसा-बिसवां रोड पर मूरतपुर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ। धान लदे ट्रैक्टर ट्राली और टैंकर की भिड़ंत में चार लोगों की जलकर मौत हो गई। टैंकर में ज्वलनशील पदार्थ था। टक्कर होते ही आग लग गई। करीब एक घंटे तक आग की लपटें उठती रही, ज‍िसकी वजह से कोई भी पास नहीं जा पाया। फायर ब्रिगेड की टीम के आने के बाद आग बुझाने का काम शुरू हुआ, लेक‍िन अभी तक आग पूरी तरह शांत नहीं हुई है। आग पर पूरी तरह काबू पाने के बाद स्‍थ‍ित‍ि साफ हो सकेगी। हादसे का पता चलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की भीड़ को जलते टैंकर से दूर किया गया। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

थानगांव के पाऊ पुत्र बलदेव सिंह अपने दो साथियों के साथ ट्रैक्टर-ट्राली में धान लादकर सीतापुर मंडी जा रहे थे। रात करीब 10:30 बजे रेउसा-बिसवां रोड पर सामने से आ रहे टैंकर और ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत हो गई। टैंकर में चार या पांच लोग सवार थे, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल, चार लोगों का जला हुआ शव नजर आया है। आग पूरी तरह शांत नहीं हुई है।

*एक घंटे तक जलता रहा टैंकर*

टक्कर के बाद लगी टैंकर में आग काफी देर तक जलती रही। हादसे को करीब एक घंटे बाद दमकल वाहन मौके पर पहुंचा। सीओ बिसवां अभिषेक अजेय ने बताया क‍ि अभी चार लोगों के शव नजर आए हैं। आग पूरी तरह बुझे, तो मृतकों की संख्या का पता चले। आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है।

*टैंकर में भरा था अल्कोहल*

सीओ बिसवां अभिषेक अजेय ने बताया कि टैंकर में अल्कोहल था। टैंकर बिसवां चीनी मिल से अल्कोहल लेकर गोंडा जा रहा था। रास्ते मे हादसा हो गया।

Related posts

Leave a Comment