पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं पंडित गणेश शंकर विद्यार्थी अवार्ड से दोनों मंडलों के पेजा पदाधिकारियो को किया गया सम्मानित

पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं पंडित गणेश शंकर विद्यार्थी अवार्ड से दोनों मंडलों के पेजा पदाधिकारियो को किया गया सम्मानित

 

 

डॉ0कल्प राम त्रिपाठी ब्यूरोचीफ गोण्डा

 

गोण्डा । प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरीश चंद कुशवाहा ने उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर दर्ज हो गए फर्जी मुकदमों को लेकर चिंता जताते हुए कहा भाजपा कहती है सबका सम्मान सब की सुरक्षा ,फिर फर्जी उत्पीड़न पत्रकारों का आखिर क्यों किया जा रहा है ,इस पर मुख्यमंत्री जी को गंभीरता से विचार करना चाहिए।

श्री कुशवाहा अयोध्या में गोंडा एवं अयोध्या मंडल के जिला अध्यक्षों की समीक्षा करते हुए कहा यदि आपके मंडल में या जिले में पत्रकारों का उत्पीड़न हो तो पीड़ित पत्रकार को न्याय दिलाने के लिए सड़क से लेकर राजधानी तक आंदोलन करें, एसोसिएशन उनका पूरा साथ देगी और समर्थन करेगी श्री कुशवाहा ने कहा 1 जनवरी को राजधानी लखनऊ में 23 वा प्रांतीय अधिवेशन आयोजित किया जा रहा है उपरोक्त अधिवेशन में उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त कई अन्य प्रांतों से वरिष्ठ पत्रकार आमंत्रित किए गए हैं । प्रदेश महासचिव पवन जायसवाल ने गोंडा एवं अयोध्या मंडल के सभी जिला अध्यक्षों से अपने जनपद से अधिक से अधिक पत्रकारों को लखनऊ अधिवेशन में पहुंचने की अपील की और अधिवेशन को सफल बनाने की जिम्मेदारी जिला अध्यक्षों को सौंपी गई । प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के तत्वाधान में उपस्थित पदाधिकारियों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं पंडित गणेश शंकर विद्यार्थी अवार्ड से माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

उपरोक्त बैठक में पवन जयसवाल प्रदेश महासचिव एवं प्रभारी गोंडा मंडल , डा0 कल्प राम त्रिपाठी जिला अध्यक्ष गोंडा, गजेंद्र सिंह जिला अध्यक्ष श्रावस्ती ,संतोष श्रीवास्तव जिला अध्यक्ष अमेठी, विजय विद्रोही जिला अध्यक्ष सुल्तानपुर, महेंद्र उपाध्याय जिला अध्यक्ष अयोध्या के अतिरिक्त सहानुभूति के ब्यूरो चीफ संजय यादव सहित लगभग दर्जनो पत्रकार बैठक में उपस्थित हुए। उपरोक्त अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष आचार्य स्कंद दास की अनुपस्थिति को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नाराजगी व्यक्त की।

Related posts

Leave a Comment