दुर्घटना में घायल नर्सिंग छात्रा की मौत

घायल नर्सिंग छात्रा की मौत

शहर के बीकानेर रोड पर गुरुवार सुबह जेएलएन अस्पताल जाते समय दुर्घटना का शिकार हुई नर्सिंग छात्रा शालू की जोधपुर के अस्पताल में शुक्रवार रात को उपचार के दौरान मौत हो गई।

 गौरतलब है कि नर्सिंग छात्रा के साथ स्कूटी पर सवार उसका भाई व एक बहन भी दुर्घटना में घायल हुए थे, जिनमें से बहन प्रियंका को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी, जबकि भाई नवीन का उपचार नागौर के जेएलएन अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के अनुसार शहर के लक्ष्मीनगर निवासी घनश्याम की पुत्री शालू व प्रियंका एवं भाई नवीन गुरुवार सुबह करीब 8 बजे घर से जेएलएन अस्पताल जाने के लिए निकले। बीकानेर रोड स्थित पेट्रोल पम्प के करीब सामने से आ रहे कार चालक ने लापरवाही व तेज गति से चलाते हुए गलत दिशा में आकर उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों घायल हो गए। दुर्घटना में शालू के गंभीर चोट आने पर उसे जोधपुर रेफर किया गया है, जहां शुक्रवार देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शालू दुर्घटना के बाद कोमा में चली गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कार की टक्कर से गंभीर घायल युवक की मौत

शहर के निकटवर्ती डेह गांव में शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे मोटरसाइकिल चालक युवक को कार चालक ने टक्कर मारकर गंभीर घायल कर दिया, जिसे जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने पर उसे जोधपुर रेफर कर दिया। रास्तें में युवक ने दम तोड़ दिया। सुरपालिया थाना पुलिस के अनुसार डेह निवासी गणेशराम (30 ) पुत्र भींयाराम शनिवार दोपहर को डेह के पास मोटरसाइकिल से जा रहा था। इस दौरान पीछे से आए कार चालक ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर डेह एम्बुलेंस 108 के ईएमटी मनोहर गोदारा व पायलट रामपाल बेनीवाल ने उसे नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया, जहां स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार केबाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया। रास्ते में गणेशराम ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद डेह निवासी खेताराम पुत्र भींयाराम ने कार चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाकर उसके भाई को टक्कर मारने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। । रमेश कुमार निषाद

Related posts

Leave a Comment