*क्यूं नही कस रहा कोर्ट और आर बी आई,बैंक ऐजेन्ट पर अपना शिकंजा जबकि सख्त आदेश दिया

*क्यूं नही कस रहा कोर्ट और आर बी आई,बैंक ऐजेन्ट पर अपना शिकंजा जबकि सख्त आदेश दिया कोर्ट और आर बी आई ने,किसी भी लोन लेने वालों को परेशान न किया जाए ना ही रास्तों से उनके वाहन छीना जाए इन आदेशों को ताख पर रखकर कोर्ट की नहीं मान रहे हैं बात*।

 

 

बैंक के रिकवरी गुंडे ऐजेन्टो पर कब होगी कार्यवाही क्यू नही सुनता शाशन प्रशासन पीड़ित की फरियाद क्या ऐसे ही बैंक के गुन्डे ऐजेन्ट के कारण लोग लगाते रहेंगे फांसी क्या होते रहेंगे बच्चे अनाथ और कया मिटता रहेगा मांगों से सिन्दूर क्या कर्ज दारो से करते रहेंगे अभद्रता गुन्डे ऐजेन्ट लोगों को क्या घरों पर जाकर मान सम्मान को पहुंचाते रहेंगे ठेस,

 

 

 

*कर्ज मुक्त अभियान के आफिस पहुंची महिला ने गुरुजी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जी, प्रभारी जी,से आज लोन रिकवरी एजेंट से परेशान होकर लगाई कर्ज मुक्त अभियान के आफिस में न्याय की गुहार। कर्ज मुक्त अभियान ऑफिस में बंधन बैंक से समूह लोन ली हुई महिलाएं आई उनकी समस्या सुनी गई।अभियान की जानकारी दी गई उनके फॉर्म भरवाए गए तथा रिकवरी एजेंट से कैसे बात करनी है बताई गई।सभी ने अभियान से अपने क्षेत्र में लोगो को जागरूक कर फॉर्म भरवाने की बात कही।आज के इस अभियान में दिल्ली से आए आरिफ जुबैद*। भारतीय जी,शालिनी वर्मा भारतीय जी,विनय देवराज भारतीय जी,इच्छा त्रिपाठी भारतीय जी,सौरभ वर्मा भारतीय जी उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment