*7 दिन में सुधारें शैक्षिक समस्याएं – अभाविप*

*7 दिन में सुधारें शैक्षिक समस्याएं – अभाविप*

इंडिया एक्सप्रेस न्यूज़
ब्यूरो चीफ लोकनाथ पाठक
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद श्रावस्ती जिले के कार्यकर्ताओं द्वारा शैक्षिक समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी से संबंधित सात सूत्रीय ज्ञापन ADM को सौंपा गया।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद श्रावस्ती के जिला संयोजक विराट शुक्ल के नेतृत्व में अभाविप श्रावस्ती के कार्यकर्ताओ ने जिला अधिकारी संबोधित ज्ञापन एडीएम अमरेंद्र कुमार वर्मा को सौंपा। कार्यकर्ताओ ने जिले व्याप्त शैक्षिक समस्याओं को लेकर नारेबाजी की ।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य प्रज्ज्वल मिश्रा ने बताया कि विद्यार्थीओ को मिलने वाली छात्रवृत्ति के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में होने वाली समस्याओ को तत्काल रूप से सही करवाया जाये एवम ऐसे सभी विद्यालय जो जिले में बिना मान्यता के चल रहे है , ऐसे सभी विद्यालयो के खिलाफ़ उचित कार्यवाही की जाये।

विभाग छात्रा प्रमुख रिया सिंह ने बताया कि जनपद मे चल रहे सभी मानक विहीन विद्यालयो के खिलाफ़ उचित कार्यवाही की जाये।

विभाग सह संयोजक मनीष कसौधन ने बताया की विद्यालओ में में शिक्षक की कमी को दूर किया जाय। जिससे विद्यार्थियों को उचित शिक्षा प्राप्त हो सके ।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओ ने उक्त बिंदुवो पर सात दिनों में उचित कार्यवाही की मांग की।
इस मौके पर जिला विस्तारक अनुज सिंह, जिला सह संयोजक आकाश कसौधन, तहसील सयोजक करन शुक्ल, आशीष सोनी,दीपक सिंह, ऋषभ शुक्ल,मानस,शिवा जी,राहुल,आशीष शर्मा,विपिन तिवारी,दिवांशु अभिषेक वाल्मीकि शिवम तिवारी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment