बांस से बने पुल के टूटने से 6 बच्चे नदी में गिरे ,5 बच्चे को बचाया गया एक लापता।

बांस से बने पुल के टूटने से 6 बच्चे नदी में गिरे ,5 बच्चे को बचाया गया एक लापता।
जयप्रकाश वर्मा
सोनभद्र।

Anchor — सोनभद्र के जुगैल थाना क्षेत्र के कुड़ारी सोन नदी पर अवैध रूप से बने लकड़ी के पीपा पुल के टूटने से 06 युवक नदी में गिरे 5 युवको को स्थानीय लोगों ने बचाया जबकि एक युवक की डूबने से मौत हो गयी। कुछ लोग इस पुल पर अवैध वशूली भी करते थे। वही घटना के घण्टो बाद तक कोई जिम्मेदार अधिकारियों के ना पहुँचने से ग्रामीणों में भारी नाराजगी है।

VO — जानकारी के अनुसार जुगैल थाना क्षेत्र के कुंडवासिनी देवी का दर्शन करने अलग अलग बाइक पर सवार छह युवक पहुँचे थे। इस दौरान सभी मंदिर के समीप सोन नदी में स्नान करने चले गए थे। वहाँ अवैध रूप से बने लकड़ी व पीपा पुल पर चढ़कर बीच नदी में स्नान करने के लिए सभी युवको ने छलांग लगाई तभी लकड़ी का बना पुल टूट गया जिससे वो सभी नदी में गिर गए। चीखपुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पांच युवकों को बचा लिया पर एक युवक रिशु पाण्डेय पुत्र संतोष देव पाण्डेय उम्र 22 वर्ष निवासी तरवां राबर्ट्सगंज गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी डूबने से मौत की आशंका जताई जा रही है। वही स्थानीय लोगों ने जुगैल पुलिस को इसकी सूचना दी पर लगभग 5 घण्टे तक पुलिस का कोई अधिकारी मौके पर नही पहुँचा जिससे स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी है।

VO — मौके पर उपस्थित साथी सूरज दुबे पुत्र सुरेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया की मंदिर से कुछ दूरी पर स्थित बने अस्थाई पुल के पास कुल पांच लोगों के साथ स्नान करने गए थे की इस दौरान रिशु गहरे पानी में चला गया तो काफी इंतजार के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला जबकि साथ ने मौजूद अन्य पांच साथी बाहर रहे जिसके बाद हमारे द्वारा शोर मचाया गया वहीं घटना की जानकारी होते ही आस पास के लोग भी मौकेपर पहुंच गए किंतु रिशु का कोई पता नहीं चला। मौके पर काफी देर से पहुँचे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस मृतक के शव की तलाश में जुटी है।

 

Byte 01 — सूरज दुबे ( डूबे युवक का साथी )

Byte 02 — मृतक के परिजन

Related posts

Leave a Comment