बबली हत्याकांड में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बबली हत्याकांड में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

राकेश मौर्य

लखीमपुर खीरी। कोतवाली ने बबली हत्याकांड में हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त वसुली समेत मृतका के गहने भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला निर्मलनगर निवासी बबली 40 वर्ष का हत्या किया शव उसके ही घर में बेड पर बरामद हुआ था। पुलिस ने बबली के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस की छानबीन में फैजान नाम के युवक का नाम सामने आया।
खीरी पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी सदर के कुशल मार्गदर्शन में एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली सदर के कुशल नेतृत्व मे कोतवाली सदर पुलिस टीम ने मुकदमा अपराध संख्या 1342/2022 धारा 302/394/411 भादवि में वांछित अभियुक्त फैजान पुत्र सईद अहमद निवासी महेवागज थाना कोतवाली सदर लखीमपुर खीरी को सैधरी मोड के पास से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के कब्जे से मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित मोबाइल, जेवरात व अभियुक्त की निशानदेही से आला कत्ल बरामद किया गया।

शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि बबली हत्याकांड के अभियुक्त फैजान को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में फैजान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पूछताछ के बाद अभियुक्त को अग्रिम विधिक कार्यवाही करते चालान न्यायालय भेजा जा रहा है।

Related posts

Leave a Comment