बिजनौर लोक सभा सांसद मलूक नागर ने गांव गांव जाकर सुनी जन समस्याएं

बिजनौर लोक सभा सांसद मलूक नागर ने गांव गांव जाकर सुनी जन समस्याएं

मोहम्मदपुर सकिस्त गांव में जन समस्या सुनते सांसद मलूक नागर

बहसूमा। सोमवार को बिजनौर लोकसभा से सांसद मलूक नागर ने बहसूमा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में जाकर लोगों की जन समस्याएं गोर से सुनी और शीघ्र ही निवारण का आश्वासन भी दिया। सांसद मलूक नागर के साथ कार्यक्रम में रहे प्रदेश सचिव भारतीय किसान यूनियन अंबावता मोनू पवार ने किसानों की समस्या सुनने के लिए और उन्हें संसद में उठाने के लिए सांसद मलूक नागर सभी क्षेत्र वासियों की ओर से धन्यवाद किया ।और सांसद मलूक नागर को किसानों व जनहित की समस्याओं से अवगत कराया। वही लोकसभा सांसद मलूक नागर ने बताया कि सदन में सबसे ज्यादा जनहित के मुद्दे सड़क, किसान ,बेरोजगार मजदुर के हित में उठाने का कार्य ,क्षेत्र की समस्या को सुलझाने के लिए सदन मैं सबसे पहले सांसद मलूक नागर ने उठाया है।
सांसद मलूक नागर ने कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि राजस्थान में सचिन पायलट के नाम पर सरकार बनाकर मुख्यमंत्री के नाम पर धोखा किया जा रहा है सचिन पायलट देश का उभरता नेतृत्व मुख्यमंत्री का सबसे अच्छा चेहरा है। कांग्रेस को इसके परिणाम भुगतने होंगे। सांसद मलूक नागर बीजेपी सरकार के खिलाफ भी जमकर बोले। उन्होंने बहन कुमारी मायावती ,जयंत चौधरी अखिलेश यादव, भारतीय किसान यूनियन अंबावता और टिकैत की तारीफ करते हुए कहा कि मैं धन्यवाद करता हूं सभी का लेकिन मेरी जीत दिलाने मे सपा बसपा रालोद व भाकियू सर्व समाज का विशेष योगदान रहा है। अंत में सांसद मलूक नागर ने कहा कि सचिन पायलट राजस्थान में पिछड़े समाज के बड़े नेता हैं कांग्रेस ने वोट तो उनके नाम पर लिए लेकिन अशोक गहलोत आलाकमान को गुमराह कर खुद मुख्यमंत्री बन गए। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में पिछड़े और अनुसूचित समाज को न्याय सम्मान दिलाने की बात कहते हैं लेकिन कांग्रेस पिछड़े समाज के नेताओं से किनारा कर रही है पिछड़ा समाज इसका बदला चुनाव में लेगा। सांसद मलूक नागर ने समसपुर, बटावली, शाहपुर ,मोड कला, सदरपुर, मोहम्मदपुर सकिस्त आदि दर्जनों गांव का दौरा किया।
सांसद मलूक नागर के साथ पूर्व मंत्री लखिराम नागर प्रदेश सचिव किसान नेता मोनू पंवार , डॉ केपी अजीत प्रताप जिला पंचायत सदस्य गुड्डू छुचाई प्रधान गजेन्द्र मोरना अंकित भढ़ाना दीपक मीवा, समेत सैकड़ों लोग गांव-गांव जन संपर्क में साथ रहे।

Related posts

Leave a Comment