Sunny Verma Haridwar  News 8791204683

Sunny Verma Haridwar

News 8791204683

 

 

CO City शेखर चंद्र सुयाल का हुआ प्रमोशन

मिला अशोक स्तंभ

“CO से बने ASP”

 

सरल व्यवहार, तीक्ष्ण बुद्धि, “वाणी एवं बांसुरी”, दोनों से मधुर ध्वनि निर्गत करने वाले सीओ सिटी शेखर चन्द्र सुयाल को कल दिनांक 29 जून 2022 को माननीय राज्यपाल उत्तराखंड द्वारा पुलिस उपाधीक्षक (CO) से अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) के पद पर पदोन्नत किए जाने की सहर्ष स्वीकृति प्रदान की गई।

 

जिसके अनुक्रम में आज DIG/SSP डॉ0 योगेंद्र सिंह रावत महोदय द्वारा उत्साहपूर्ण वातावरण में ASP शेखर चंद्र सुयाल के कंधों पर अशोक स्तंभ लगाकर बधाई देते हुए भविष्य के लिए अग्रिम शुभकामनाएं दीं।

 

बेहद प्रतिभाशाली शेखर चन्द्र सुयाल 2015 बैच के PCS ऑफिसर हैं। इन्होंने भर्ती के दौरान भी अपने बैच में TOP किया और पूरी Training में भी Indoor व Outdoor (दोनों में) TOP किया। इसलिए इनको 02 साल की कड़ी ट्रेनिंग के बाद The Best Cadet का “सर्वांग सर्वोत्तम” (Sword Of Owner) का गरिमामई पुरस्कार भी प्रदान किया गया।

 

Active, व्यवहारकुशल और बड़े आयोजनों पर मंच संचालन करने वाले मृदुभाषी सुयाल प्रदेश की राजधानी देहरादून में सबसे लंबे समय दिसंबर 2018 से दिसंबर 2021 तक सीओ सिटी जैसे अति महत्वपूर्ण पद पर रहे हैं।

 

सुयाल अपने समरैंक साथियों के बीच भी अति लोकप्रिय हैंआज पुलिस कार्यालय में हल्के-फुल्के माहौल में प्रमोशन की पार्टी लेने को साथियों की इनसे नोंक~झोंक देखते ही बनती थी:)

Related posts

Leave a Comment