वक़्फ़ नं 44 तकिया खुर्द की ज़मीन पर कुटरचित दस्तावेजों के आधार पर धोखाधड़ी कर अवैध रूप से कब्ज़ा

*वक़्फ़ नं 44 तकिया खुर्द की ज़मीन पर कुटरचित दस्तावेजों के आधार पर धोखाधड़ी कर अवैध रूप से कब्ज़ा करने के मामले में नगर कोतवाली में दर्ज हुई एफआईआर को कमज़ोर करने के लिए अभियुक्तगण बना रहे हैं नाजायज़ दबाव।*

 

_वीओए/बहराइच/ब्यूरो_

 

बहराइच। जनपद बहराइच में ज़िला अधिकारी एवं पुलिस कप्तान द्वारा भूमाफियाओं के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत वक़्फ़ नं 44 तकिया खुर्द की मिल्कियत पुरानी सब्ज़ी मंडी पर कुटरचित दस्तावेज के आधार पर धोखाधड़ी से नाजायज़ कब्ज़ा करने एवं उसपर निर्माण करवाये जाने के विरुद्ध सलीम सिद्दीकी सहित 16 अन्य पर मु०अ० 222/2021 नगर कोतवाली बहराइच में दर्ज एफआईआर के क्रम में अभियुक्तों द्वारा नाजायज़ रूप से दबाव बनाकर मामले को कमज़ोर करने की लगातार कोशिश की जा रही है।

 

शहर के बुद्धिजीवियों ने अवैध कब्जे के विरुद्ध दर्ज हुई एफआईआर पर सराहना करते हुए जल्द जल्द से आरोपियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है।

 

वक़्फ़ नं 44 की बेशकीमती ज़मीन पर अवैध कब्जे के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर पर शहर के सम्भ्रांत नागरिकों द्वारा इसे डीएम बहराइच का बेहतर कदम बताते हुए प्रकरण में सम्मलित अभियुक्तों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है साथ ही शहरवासियों से अपील की गई है कि वक़्फ़ नं 44 तकिया खुर्द की संपत्ति को भूमाफियाओं से बचाने के लिए आगे आएं।

 

*मालूम हो कि पुरानी सब्ज़ी मंडी राजस्व अभिलेखों पर वक़्फ़ नं 44 तकिया खुर्द की मिल्कियत दर्ज है।*

Related posts

Leave a Comment