Sunny Haridwar  News 8791204683

Sunny Haridwar

News 8791204683

 

 

*मुख्य निर्वाचन आयोग के निर्देशन में मतदाता शपथ जागरूक अभियान में सम्मलित हुए रेडी पटरी के लघु व्यापारी।*

 

*हरिद्वार 28 मार्च,* मुख्य निर्वाचन आयोग के निर्देशन में मतदाता शपथ जागरूक अभियान के तहत लघु व्यापार संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा द्वारा रोड़ी बेल वाला स्थित महिला पिंक वेंडिंग जोन के प्रांगण में रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों को मतदाता शपथ जागरूकता अभियान से जोड़ते हुए अपने मत का प्रयोग 100%. किए जाने को लेकर रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों ने मतदाता शपथ जागरूकता अभियान को सफल बनाने के लिए संकल्पित हुए।

 

इस अवसर पर लघु व्यापार संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा मुख्य निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता शपथ जागरूकता अभियान को सफल बनाने के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए रेडी पटरी के (स्ट्रीट वेंडर्स) लघु व्यापारियों को आने वाले लोकतंत्र के पावन पर्व पर ज्यादा से ज्यादा मतदान का प्रयोग कर अपने मत का सही उपयोग कर सके इसीलिए मतदान की शपथ कराई जा रही है।

 

लोकतंत्र के पावन पर्व मतदाता शपथ जागरूक अभियान को सफल बनाने के इस अभियान में सम्मलित हुए रेड़ी पटरी के लघु व्यापारियों में कमल कुमार सिंह राजकुमार, हर्षवर्धन अरोड़ा, अजय कुमार, रवि कुमार, जमुना प्रसाद, मोनू तोमर, अंजू, ओमप्रकाश अरोड़ा, चंदन सिंह रावत, मानसिंह, वीरेंद्र आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Related posts

Leave a Comment