सनी वर्मा हरिद्वार Sunny Verma Haridwar News8791204683

सनी वर्मा हरिद्वार
Sunny Verma Haridwar
News8791204683

दिनांक: 07 जुलाई,2023

हरिद्वार: जिलाधिकारी श्री धीराज सिंह गर्ब्याल ने शुक्रवार को दिल्ली-बार्डर शिव कांवड़ सेवा समिति बहादराबाद द्वारा कांवड़ पट्टी निकट संस्कृत विश्वविद्यालय के पास स्व0 श्री पवन कुमार गुप्ता की प्रेरणा से श्रद्धालु कावंड़ियों के सेवार्थ आयोजित किये जा रहे भण्डारे का शुभारम्भ किया।
जिलाधिकारी श्री धीराज सिंह गर्ब्याल ने भण्डारा परिसर व कावंड़ पट्टी में श्रद्धालु कावंडियों से मुलाकात की तथा उन्हें कोई दिक्कत तो नहीं है, के सम्बन्ध में श्रद्धालु कांवड़ियों से जानकारी ली। उन्होंने श्रद्धालु कावंड़ियों को भण्डारे में प्रसाद के रूप में प्रेमपूर्वक भोजन वितरित किया।
भण्डारे के शुभारम्भ के दौरान जिलाधिकारी को एक दम्पत्ति ऐसा भी मिला, जो अपने नौ माह के बच्चे के साथ मां गंगा का हरकीपैड़ी से जल लेकर वापस जा रहे थे। जिलाधिकारी द्वारा उनसे यह पूछे जाने पर कि वे इतने छोटे बच्चे को लेकर क्यों आये हैं। इस पर उन्होंने पूरे विश्वास से कहा कि हमने भोलेनाथ से मनौती के रूप में इसे मांगा था। इसलिये हम इसे मां गंगा का पवित्र जल लेने साथ लेकर आये हैं।
जिलाधिकारी ने इस मौके पर भण्डारे के आयोजनकर्ताओं की इस पुनीत कार्य के लिये भूरि-भूरी प्रशंसा की। भण्डारा परिसर पहुंचने पर आयोजनकर्ताओं ने जिलाधिकारी का भव्य स्वागत व अभिनन्दन किया।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी श्री बीर सिंह बुदियाल, एसडीएम श्री पूरण सिंह राणा, भण्डारा आयोजन समिति से जुड़े हुये श्री गोपाल चन्द्र मित्तल, श्री संदीप कुमार अग्रवाल, श्री सतीश गुप्ता, श्री आशीष गुप्ता सहित सम्बन्धित अधिकारी एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।
………………………

Related posts

Leave a Comment