गन्ने के खेत में मिली बीस वर्षीय लापता युवती की लाश युवती पेट व चेहरे पर चोट के निशान, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जतायी आशंका

गन्ने के खेत में मिली बीस वर्षीय लापता युवती की लाश
युवती पेट व चेहरे पर चोट के निशान, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जतायी आशंका

ब्यूरो रंजीत तिवारी

गोण्डा। जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गाँव में लापता बीस वर्षीय युवती की लाश गन्ने के खेत में मिली है। युवती के साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर लाश फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर उच्चाधिकारियों ने डाग स्क्वायड के साथ पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु गोण्डा भेज दिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक मंंगलवार की सुबह कम्पोजिट विद्यालय दुफेड़िया के बगल स्थित गन्ने के खेत से युवती की लाश बरामद हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। युवती सोमवार दोपहर से लापता बतायी जा रही थी। हत्या की सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलने पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। परिजनों ने हत्या से पहले युवती संग दुष्कर्म की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंचे सीओ व देहात कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा करा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जाता है कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के दुफेड़िया गांव के मजरे लोनियनपुरवा के रहने वाले ब्रम्हानंद की 20 वर्षीया बेटी सोमवार की दोपहर गांव के बाहर स्थित अपने खेत पर गई थी।लेकिन वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी। परिजन पूरी रात युवती की तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह गांव से तीन सौ मीटर दूर बने कम्पोजिट स्कूल के बगल गन्ने के खेत में युवती का शव बरामद हुआ। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया। शव मिलने की सूचना पाकर आसपास के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जुट गए। वहीं तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी नगर व कोतवाली देहात की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से गन्ने के खेत से शव को बाहर निकाला तथा मामले की जांच पड़ताल के लिए डॉग स्क्वा़यड व फॉरेंसिक टीम भी बुला ली गई। दोनों टीमों ने युवती के शव व आसपास के क्षेत्र का बारीकी से मुआयना किया और सबूत तलाशने की कोशिश की। युवती के चेहरे व पेट पर चोट के निशान पाए गए हैं। परिजनों को आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है। हालांकि परिजनों की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।‌ इस संबंध में कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मामले की गहन छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उसके अनुसार कार्यवाही की जायेगी।

Related posts

Leave a Comment