*ब्रेकिंग न्यूज़ जनपद बहराइच*

*ब्रेकिंग न्यूज़ जनपद बहराइच*

देहात कोतवाल पर किसानों ने लगाया अभद्रता का आरोप,निलम्बित करने की मांग

एंकर-गन्ना बकाया मूल्य भुगतान को लेकर भाकियू जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में किसानों का धरना प्रदर्शन स्थल पर बीती रात पहुंचे देहात कोतवाल पर किसानों ने अभद्रता का आरोप लगाया है। किसानों का कहना है कि देहात कोतवाल सतेन्द्र बहादुर सिंह मिल प्रशासन की मिलीभगत से जबरन धरना खत्म कराना चाह रहे हैं। जब तक किसानों का पूरा बकाया भुगतान और किसानों से अभद्रता करने वाले देहात कोतवाल पर कार्यवाही नहीं की जाती, हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

वीओ-चिलवरिया चीनी मिल गेट परबकाया गन्ना मूल्य भुगतान करने की मांगों को लेकर जमीन किसानों ने देहात का सवाल पर अभद्रता का आरोप लगाया है आरोप है कि देहात कोतवाल सत्येंद्र बहादुर सिंह बीती रात दल बल के साथ पहुंचकर धरना स्थल पर डटे किसानों से अभद्रता की और कहा कि धरना प्रदर्शन खत्म कर दो नहीं तो मुकदमा दर्ज कर जेल भेज देंगे। किसान नेताओं को घटना की जानकारी होने पर किसानों ने देहात कोतवाल के निलंबन की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन तेज कर दिया है। किसानों का कहना है कि जब तक किसानों से अभद्रता करने वाले देहात कोतवाल सतेन्द्र बहादुर सिंह को निलंबित और किसानों का पूरा बकाया भुगतान किया जाता, उनका धरना प्रदर्शन अनवरत जारी रहेगा।
इस अवसर पर जिला महासचिव प्रमोद तिवारी,जिला प्रवक्ता पुत्तीलाल यादव, सन्तोष कुमार जयसवाल, गुड्डू मिश्रा,रामराज सिंह, दिलशाद , राधेश्याम यादव, बजरंग पटेल, महिला मोर्चा की सरोज कुमारी, संगीता कुमारी ,बृजेश पाठक, मगल राना, हरीराम गुप्ता, सुमन मिश्रा , ननकना, सुन्दर देई, शिवप्रसाद मौर्य, शोभा राम , राम समुझ निषाद समेत सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

*बाइट- मोहन लाल वर्मा जिलाध्यक्ष भाकियू बहराइच*

*बाइट, प्रमोद तिवारी जिला महासचिव भाकियू बहराइच*

*जनपद बहराइच से संवाददाता उमेश कुमार शर्मा की खास रिपोर्ट*

Related posts

Leave a Comment