गोंडा नगर के सर्वमान्य नेता हैं रोमी शुक्ला – आदर्श तिवारी..

गोंडा नगर के सर्वमान्य नेता हैं रोमी शुक्ला – आदर्श तिवारी..

 

 

क्राइम संवाददाता रंजीत तिवारी

गोंडा वर्ष 2022 के अंत तक प्रदेश में नगर निकाय चुनाव होने हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश और देवीपाटन मंडल की राजनीति में विशेष सहभागिता देने वाले जनपद गोंडा की नगर पालिका परिषद गोंडा में भी नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव आयोजित होना है। विभिन्न प्रत्याशियों ने आज से ही अपनी दावेदारी विभिन्न स्तरों पर देना प्रारंभ कर दिया है।

इसी कड़ी में नगर पालिका परिषद से युवा, ऊर्जावान और जुझारू समाजसेवी छवि के संघर्षशील “रोमी शुक्ला” ने भी अपनी दावेदारी की है। इस संबंध में जनपद के प्रमुख समाजसेवी एवं सांगठनिक युवाओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ब्राह्मण समाज और युवा वर्ग के लंबे अंतराल से संघर्ष कर रहे आदर्श तिवारी ने स्पष्ट किया की उनकी पूरी टीम और उसके साथ ही अन्य सैकड़ों युवा रोमी शुक्ला के समर्थन में है। साथ ही आदर्श ने मांग की कि भारतीय जनता पार्टी रोमी शुक्ला को नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी बनाए।

 

विश्व सनातन महासंघ विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री महेश पांडे ने रोमी शुक्ला को समर्थन दिया और कहा की रोमी शुक्ला युवाओं के अग्रज के रूप में सदैव कार्यरत रहे हैं और रोमी भैया को ही चेयरमैन बनना चाहिए।

 

नगर पालिका क्षेत्र के निवासी युवाओं के मध्य विशेष पकड़ रखने वाले मृत्युंजय त्रिपाठी ने रोमी शुक्ला को अपना बड़ा भाई बताया और कहा की रोमी भैया ने सदैव ही हर सम विषम परिस्थिति में उनका समर्थन किया है और वो अपनी पूरी टीम के साथ रोमी शुक्ला को समर्थन देने की घोषणा करते हैं।

 

आदर्श तिवारी को रोमी शुक्ला ने अपना सोशल मीडिया प्रतिनिधि नियुक्त किया।

आदर्श ने स्पष्ट किया कि निरंतर रूप से रोमी शुक्ला जी चुनाव क्षेत्र में सक्रिय हैं और नगर की सम्मानित जनता का आशीर्वाद और सहयोग प्राप्त कर रहे हैं.!

 

आदर्श का कहना है कि गोंडा नगर के युवा बुजुर्ग महिला समेत हर मतदाता ने परिवर्तन का मन बना लिया है।

हाल ही में रोमी शुक्ला ने पंतनगर फोरबिसगंज के खराब सड़क का मुद्दा उठाकर ट्विटर के माध्यम से माननीय विधायक प्रतीक भूषण से सड़क निर्माण के लिए विशेष अनुरोध किया था।

 

आदर्श तिवारी कहते हैं की जो व्यक्ति किसी पद पर ना रहते

भी अपनी जनता के लिए अपने नगर पालिका परिवार के लिए इतनी चिंता करता है हम उसे अपना नेता मानते हैं

और नगर के मतदाता ने ठान लिया है की वो रोमी शुक्ला को ही अपना नेता मानते हैं…

Related posts

Leave a Comment