ब्रेकिंग;-सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, मुजेहना, गोण्डा।

ब्रेकिंग;-सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, मुजेहना, गोण्डा।

 

अस्पताल के अंदर नवजात की जानवर काटने से मृत्यु, पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने दिखाई संजीदगी

रू50,000 की भेजी मदद।

 

सपा नेता सूरज सिंह ने सुबह श्री अखिलेश यादव को दी सूचना, मदद लेकर आये एमएलसी राजू यादव।

 

शनिवार/रविवार की रात रुद्रगढ़ नौसी निवासी 32 वर्षीय सिराज अहमद ने अपनी पत्नी को सीएचसी मुजेहना प्रसव के लिए भर्ती कराया!

सिराज अहमद ने बताया कि रात एक बजे डिलीवरी के बाद सूचना दी गयी कि लड़का हुआ है और ऑक्सीजन सपोर्ट पर है, उस समय सिराज की भाभी बच्चे के पास थी, कुछ देर बाद सबको बाहर कर दिया गया, 3 बजे सूचना दी गयी कि बच्चे की मृत्यु हो गयी जब मैं बच्चे के पास गया तब देखा कि उसके चेहरे पर किसी जानवर के काटने जैसा निशान है और बच्चे की मृत्यु हो गयी है।

जब पिता ने अस्पताल प्रशासन से पूछा तो कोई जवाब न मिलने पर धानेपुर कोतवाली पर तहरीर दी और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की माँग कर कहा कि सख्त से सख्त कार्यवाही हो जिससे भविष्य में ऐसी कोई घटना दोबारा न हो!

 

आज सुबह सपा नेता सूरज सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी को दी सूचना, अखिलेश यादव ने पूर्व एमएलसी राजू यादव को भेजकर रू50000 की मदद से परिजन के आँसू पोंछ दुख प्रकट किया।

सूरज सिंह ने कहा कि गोंडा जनपद में जब कभी भी ऐसी कोई घटना दुर्घटना होती है चाहे वह बेलावां में बुजुर्ग किसान की छुट्टा जानवर हमले में मृत्यु हो या फिर जगदीशपुर कटरा इमिलिया के युवक को की मृत्यु सर्पदंश से हुई हो या फिर कर्नलगंज के किसान की मित्र मृत्यु सांड के हमले में हुई हो हर बार राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी पूर्व मन्त्री स्व०पंडित सिंह जी के माध्यम से आर्थिक सहायता कर परिवार का साथ दिया गया है!

सपा नेता सूरज सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी जनपद के हर सुख दुख में पूर्व की भांति जनता-जनार्दन का साथ देती रहेगी।

Related posts

Leave a Comment