पांडव वंशीय बाबू रघुवीर शरण सेन स्मारक धर्मार्थ ट्रस्ट (पंजीकृत)द्वारा बैठक का सफलता पूर्वक आयोजन सम्पन्न।

पांडव वंशीय बाबू रघुवीर शरण सेन स्मारक धर्मार्थ ट्रस्ट (पंजीकृत)द्वारा बैठक का सफलता पूर्वक आयोजन सम्पन्न।

 

 

ब्यूरो रिपोर्ट दुर्गेश जायसवाल

 

 

 

 

गोण्डा (20 अगस्त 2022): समाज के अंतिम व्यक्ति तक आर्थिक, सामाजिक, शैक्षिक और समानता के अधिकार को दिलाने के लिए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के शुभ अवसर पर ट्रस्ट के मीडिया प्रभारी देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में विकास खण्ड झंझरी के ग्राम सभा बनवरिया के ग्राम प्रधान श्री प्रहलाद सिंह जी के आवास पर ट्स्ट की बैठक का सफलता पूर्वक आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता डाक्टर भीमराव अम्बेडकर कालेज तरबगंज के प्रबंधक श्री प्रदीप सिंह जी ने किया।

इस अवसर ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष शेर सिंह ने अपने संबोधन में ट्रस्ट के पंजीकरण और उद्देश्यों को कार्यकारिणी के समक्ष रखा जिसका सभी उपस्थित सदस्यों ने अनुमोदन किया।इस महान अवसर पर सभी बन्धुओं ने ट्रस्ट को तन-मन-धन और हर प्रकार से सहयोग करने का संकल्प लिया। बैठक को संबोधित करते हुए ट्रस्ट के संस्थापक भगवान सिंह सोमवंशी ने कहा कि सार्वजनिक संस्था की स्थापना स्पष्ट नीति, साफ नीयत और पारदर्शिता के साथ किया गया है। समाज के जो भी व्यक्ति इस उद्देश्य के साथ मिलकर काम करना चाहें उनका सहयोग और स्वागत किया जाएगा।

बैठक में सोमवंशीय क्षत्रिय सभा (पंजी.) नई दिल्ली के महासचिव कुंवर जयसिंह सोमवंशी, ट्रस्ट के महामंत्री बलराम सिंह, कोषाध्यक्ष डॉ. शिव शंकर सिंह, पूर्व प्रधान(लक्ष्मनपुर जाट) राजेन्द्र सिंह, प्रधान बरौली रामानंद सिंह, राहुल सिंह ट्रस्ट के संठन मंत्री राममनोज सिंह, प्रचार मंत्री बजरंग सिंह, कुलदीप सिंह, राधेश्याम सिंह,अमर सिंह सेझिया,बाबू केशराज सिंह ,ननकन सिंह,जवाहिर सिंह,कर्मवीर सिंह,रामसिंह सोमवंशी तथा कुछ अन्य ग्रामवासी एवं वरिष्ठगण उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment