कांडा को मिले अलग ब्लॉक का दर्जा

कांडा को मिले अलग ब्लॉक का दर्जा

कांडा। से पंकज डसीला की रिपोर्ट।

कांडा-कमस्यार को अलग विकासखंड का दर्जा देने की मांग एक बार फिर उठने लगी है। रविवार को खातीगावं में आयोजित बैठक में क्षेत्र के लोगों ने बढ़चढ़कर भाग लिया। वक्ताओं ने कहा कि ब्लॉक का दर्जा नहीं मिलने से क्षेत्र का विकास रुक गया है। लोगों को छोटे-छोटे काम के लिए जिला मुख्यालय आना पड़ता है। तहसील का दर्जा तो मिल गया है, लेकिन ब्लॉक नहीं होने का दंश ग्रामीण भुगत रहे हैं। उन्होंने जल्द समस्या का समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इस मौके पर जिपं सदस्य गोपा धपोला, पूजा आर्या, समिति से जुड़े गोविंद भंडारी आदि मौजूद रहे।

: बागेश्वर, कांडा-कमस्यार के खातीगांव में आयोजित बैठक में मौजूद लोग।कांडा कमस्यार पृथक विकासखंड की मांग को लेकर आज कांडा कमस्यार विकास समिति के बैनर तले खातीगांव पंचायत भवन में क्षेत्र के सभी लोगों की एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई।

15 अगस्त को क्षेत्र के हर विद्यालय में होगा संवाद 02 अक्टूबर को संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा 03 को बागेश्वर मुख्यालय में होगी जनाक्रोश रैली। बैठक की अध्यक्षता संत निरंकारी सोहन सिंह रावत ने की संचालन सुरेश रावत अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद सिंह भंडारी ने कहा हर हाल में लेकर रहेंगे ब्लाक जिप सदस्य सिमकुना पूजा आर्या भैरूचौब्ट्टा गोपा धपोला सुनील रावत क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित सभी उपस्थित रहे।

राजेंद्र गैड़ा,कृपाल सिंह रावत सुनीता राठौर दरपान सिंह धपोला भवान सिंह धपोला राजेंद्र राठौर महेश राठौर मुकेश पाठक दीपक रौतेला मनोहर सिंह रौतेला सूरज कुमार गोकुल मिश्रा सुनील रावत पंकज डसीला नदंन रौतेला हरीश डसीला गोविंद राम गोपाल सिंह राठौर लाल सिह रावत आदि मौजूद थे।::::

 

कांडा बागेश्वर से पंकज डसीला की रिपोर्ट।इनकी साइट में फोटो लगवा दीजिए सर plz।

Related posts

Leave a Comment