शराब पीते प्रधानाध्यापक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

शराब पीते प्रधानाध्यापक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

 

गुरु जी ने सरेआम छलकाए जाम पे जाम। दारू,चखना व ठंडे के साथ होती है पढ़ाई

 

आखिरकार सोशल मीडिया के माध्यम से मिली जानकारी को संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने संबंधित अध्यापक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के बीएसए को दिये आदेश ।

 

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी के आदेशानुसार तत्काल प्रभाव से संबंधित अध्यापक को किया निलंबित।

 

जनपद गोण्डा के अन्तर्गत शिक्षा क्षेत्र धानेपुर के सुहास प्राथमिक विद्यालय से जुड़ा है प्रकरण

 

गोण्डा। जनपद के शिक्षा क्षेत्र धानेपुर में एक ऐसा भी प्राथमिक विद्यालय प्रकाश में आया है। जहां के प्रधानाध्यापक के बिना दारू चखना व ठंडा गले से उतरे काम नहीं चलता। यही नहीं खुद तो दो पैग मारते ही हैं साथ ही साथ दूसरों को भी पिलाते हैं।

 

ताजा मामला गोण्डा जनपद के अन्तर्गत शिक्षा क्षेत्र धानेपुर के सुहास प्राथमिक विद्यालय का है। जहां पर प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात नागेंद्र प्रताप सिंह ने स्कूल को ही मयखाना बना रखा है। दारू पीते इस प्रधानाध्यापक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।फिलहाल न्यूज़ चैनल इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।मामले में ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त प्रधानाध्यापक से जहां पूरा गांव त्रस्त है तो वहीं इस मामले की जानकारी जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी से लेकर खंड शिक्षा अधिकारी तक को है। मामले के काफी चर्चित होने और विभाग की फजीहत होने से आखिरकार सोशल मीडिया के माध्यम से मिली जानकारी को संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने संबंधित अध्यापक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश बीएसए को दिये हैं। वहीं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह ने जिलाधिकारी के आदेशानुसार तत्काल प्रभाव से संबंधित अध्यापक को निलंबित कर दिया है।

Related posts

Leave a Comment