Sunny Verma Haridwar  News 8791204683

Sunny Verma Haridwar

News 8791204683

 

देश में हिंसा फैलाने वाले देश के हितेषी नहीं – संजय चोपड़ा*

 

*आवाज संगठनों के प्रतिनिधियों ने देश में अमन चैन की कामना को लेकर माँ गंगा की विशेष पूजा- अर्चना के साथ सर्वजनिक तौर पर किया शांति पाठ।*

 

*हरिद्वार,* केंद्र सरकार द्वारा पारित अग्निपथ योजना विपक्षी दलों के इशारे पर आगजनी हिंसा देश की संपत्तियों के नुकसान से आहात आवाज संगठन के संयोजक संजय चोपड़ा के नेतृत्व में बिरला घाट स्थित माँ गंगा के समीप देश में अमन, चैन, शांति की प्रार्थना को लेकर माँ गंगा की विशेष पूजा- अर्चना के साथ शांति पाठ कर भजन कीर्तन किया। आवाज संगठन के प्रतिनिधियों ने केंद्र व राज्य सरकारों से मांग की अग्निपथ योजना के प्रचार-प्रसार के लिए ग्रामीण क्षेत्रों, शहरी क्षेत्रों में युद्ध स्तर पर जन जागरण अभियान चलाकर योजना की पूरी जानकारी युवाओं को देने के लिए स्थानीय प्रशासन को निर्देशित कर सामाजिक संगठनों को साथ लेकर महा अभियान चलाए जाने की मांग को दोहराया।

 

इस अवसर पर आवाज संगठन के संयोजक संजय चोपड़ा ने कहा देश में अमन चैन, भाईचारा कायम रहना चाहिए जो लोग देश की संपत्ति का नुकसान कर रहे हैं और जगह-जगह हिंसा फैला कर माहौल बिगाड़ने का काम कर रहे हैं वह देश के हितेषी नहीं हो सकते। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ योजना की बारिकी जानकारियों के लिए क्षेत्रीय स्थानीय प्रशासन के निर्देश क्रम में सामाजिक संगठनों को साथ लेकर युवाओं में योजना को लेकर फैली भ्रांति को दूर करने के लिए महा अभियान चलाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा हमारी माँ गंगा से कामना है विपक्षी दलों को सद्बुद्धि दें ताकि युवाओं को बरगला कर गुमराह करने का प्रयास कर रहे मंसूबे विफल हो। उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना को बिना जाने समझे विरोध करना न्याय पूर्ण नहीं है, विपक्ष की इस हरकत की वह घोर नींदा करते है।

 

देश में अमन चैन कायम रहे शांति की प्रार्थना करते आवाज संगठनों के प्रतिनिधियों में पंडित मनीष शर्मा, ओमप्रकाश भाटिया, देवेंद्र गुप्ता, रमेश रावत, सूरज शर्मा, मोहित राणा, बलवीर नेगी, जय सिंह बिष्ट, हरिओम अरोड़ा, धीरज शर्मा, रवि कुमार, बबली कोरी, अर्जुन सिंह सजवान, वीरेंद्र कुमार आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Related posts

Leave a Comment